खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पंजाब CM मान ने पूरा किया एक और वादा, अब दिल्ली एयरपोर्ट पर पंजाबियों को मिलेगी खास सुविधा

Punjab CM Bhagwant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जनता से किया अपना एक और वादा पूरा किया है। उन्होंने दिल्ली एयरपोर्ट पर पंजाबियों की सुविधा के लिए हेल्प सेंटर बनवाया है।
04:36 PM Aug 08, 2024 IST | Pooja Mishra

Punjab CM Bhagwant Mann: पंजाब की भगवंत मान सरकार ने जनता से किया अपना एक और वादा पूरा किया है। विधानसभा चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब की जनता से वादा किया था कि दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर NRI पंजाबियों की सुविधा के लिए हेल्प सेंटर बनाया जाएगा। आज सीएम मान ने अपना यह वादा पूरा कर दिया है। पंजाब सरकार द्वारा बनाया गया ये हेल्प सेंटर 24X7 लोगों के मदद के लिए काम करेगा। सीएम मान ने गुरुवार को इस हेल्प सेंटर का उद्घाटन किया।

पंजाब हेल्प सेंटर की शुरुआत

इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बने इस हेल्प सेंटर से विदेश आने-जाने वाले पंजाबियों को फ्लाइट, कनेक्टिंग फ्लाइट, टैक्सी सर्विस, सामान खोने और एयरपोर्ट पर सभी तरह की मदद मिलेगी। इसके अलावा इस हेल्प सेंटर से इमरजेंसी में पैसेंजर्स और उनके रिश्तेदारों को पंजाब भवन में रूम भी मुहैया करवाया जा सकता है। इस हेल्प सेंटर में पंजाब के लोगों को पंजाबी, हिंदी और इंग्लिश भाषाओं में मदद मिलेगी। इससे लोगों को भाषा को लेकर किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री भगवंत मान ने विनेश फोगाट के परिवार से मुलाकात कर कही बड़ी बात

हेल्प सेंटर का नंबर

पंजाब की मान सरकार द्वारा बनाए गए इस हेल्प सेंटर से मदद लेने का तरीका भी काफी आसान है। दरअसल, सरकार ने इसके लिए हेल्प सेंटर का एक नंबर जारी किया है। जिस पर कॉल करके व्यक्ति हेल्प सेंटर से अपनी जरुरत के अनुसार सुविधाओं का लाभ ले सकता है। इस हेल्प सेंटर का नंबर 011-61232182 है, जिस पर पंजाब के लोग कॉल करके मदद ले सकते हैं।

Open in App Tags :
CM Bhagwant MannPunjab