खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एक्शन मोड में आए पंजाब CM भगवंत मान, AAP सांसदों को बैठक में दी खास नसीहत

Punjab CM Bhagwant Mann Held a Meeting: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान चुनावी जीत हासिल करने वाले आम आदमी पार्टी के तीनों सांसदों के साथ एक बैठक की।
07:48 PM Jun 07, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Punjab CM Bhagwant Mann Held a Meeting: पंजाब में लोकसभा चुनाव के नतीजों ने राज्य सरकार को काफी निराश किया है। वहीं चुनावी नतीजों के सामने आने के बाद अब पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान वापस से अपने एक्शन मोड में आ गए हैं। सीएम मान ने गुरुवार को पंजाब में एक बैठक बुलाई, जिसमें चुनावी जीत हासिल करने वाले आम आदमी पार्टी के तीनों सांसदों को बुलाया गया। इस बैठक में सीएम मान ने सभी सांसदों को जीत के लिए बधाई दी। साथ ही उन्हें सलाह देते हुए क्षेत्र के लोगों का संसद में बेहतरीन प्रतिनिधित्व करने के लिए कहा है।

Advertisement

सीएम भगवंत मान की सांसदों को नसीहत

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इस बैठक में तीनों AAP सांसदों से कहा कि आप लोगों को पंजाब की जनता ने अपना प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना है। इसलिए अब ये आप लोगों की जिम्मेदारी है कि आप संसद में पंजाब के लोगों का प्रतिनिधित्व पूरी ईमानदारी और समर्पण के साथ करें। सीएम मान ने यह भी कहा कि AAP के ये तीनों सांसद बेहतरीन वक्ता हैं, इसलिए उन्हें विश्वास है कि वे संसद में पंजाब के मुद्दों को मजबूती के साथ उठाएंगे।

यह भी पढ़ें: ‘जारी रहेगा पंजाब में विकास का काम’, चुनावी नतीजों के बाद CM मान का जनता को संदेश

Advertisement

क्या हुआ बैठक में 

बता दें कि इस बैठक में संगरूर सांसद गुरमीत सिंह मीत हेयर, होशियारपुर सांसद राज कुमार चब्बेवाल और आनंदपुर साहिब सांसद मलविंदर सिंह कंग शामिल हुए। इन लोगों के अलावा प्रदेश के कई मंत्री और विधायक भी इस मीटिंग में शामिल रहे। इन सभी नेताओं को सीएम मान ने नसीहत देते हुए कहा कि सभी आप नेताओं को जनता के लिए लगातार काम करते रहना है।

Advertisement
Tags :
CM Bhagwant MannPunjab
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement