चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पंजाब CM भगवंत मान ने की प्रोबेशनर IAS से मुलाकात, नए अधिकारियों को दी यह खास सलाह

Punjab CM Bhagwant Mann Met Probationer IAS: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने पंजाब के लिए अलॉट किए गए 2023 कैडर के 5 प्रोबेशन IAS अधिकारियों के साथ मुलाकात की। इस दौरान सीएम मान ने उन्हें खास सलाह भी दी।
08:03 PM Jun 21, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Punjab CM Bhagwant Mann Met Probationer IAS: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान प्रदेश में कानून व्यवस्थाओं बनाए रखने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। इसी के तहत सीएम मान हाल ही में पंजाब के लिए अलॉट किए गए 2023 कैडर के 5 प्रोबेशन IAS अधिकारियों के साथ मुलाकात की। इस दौरान सीएम मान ने इन अधिकारियों को पूरी ईमानदारी, निष्ठा, समर्पण और प्रोफेशनल होकर अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने के लिए कहा है। इसके साथ ही सीएम मान ने इन अधिकारियों को राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विकास योजनाओं के लक्ष्य को समय पर पूरा करने के लिए भी कहा है।

Advertisement

प्रोबेशनर IAS से मिले सीएम भगवंत मान

मुख्यमंत्री मान ने अपने सरकारी आवास पर 2023 कैडर के प्रोबेशनर IAS अधिकारियों से मिले। सीएम ने IAS आदित्य शर्मा, सुनील, सोनम, कृतिका गोयल और राकेश कुमार मीना से बात करते हुए उन्हें सलाह दी कि वह राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे जन कल्याण और विकास योजनाओं के लक्ष्य को समय पर पूरा करने के लिए अपनी क्षमता के अनुसार अपनी सेवाएं दें। इसके साथ ही सीएम मान ने उम्मीद जताते हुए 2023 बैच के इन नए IAS अधिकारियों से कहा कि उन्हें यकीन है कि ये IAS अधिकारी राज्य को गौरव के शिखर पर ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। इस दौरान सीएम मान ने IAS अधिकारियों से कहा कि वह ईमानदारी, निष्ठा, समर्पण और प्रोफेशनल होकर अपने कर्तव्यों का निर्वहन करे।

यह भी पढ़ें: पंजाब की मान सरकार ने जारी किए आशीर्वाद योजना के 1.71 करोड़ रुपये, इन लोगों को मिलेगा लाभ

Advertisement

नए अधिकारियों को सीएम की खास सलाह

सीएम मान ने IAS अधिकारियों से आगे कहा कि वह पंजाब के लोगों के दोस्त और मार्गदर्शक बनकर अपनी पढ़ाई और ट्रेंनिंग के इस्तेमाल से उनकी भलाई के लिए काम करें। इसके साथ ही सीएम मान इश्वर से अधिकारियों को उनके उज्ज्वल भविष्य और शानदार करियर की कामना की। सीएमा मान ने कहा कि राज्य सरकार रंगला पंजाब बनाने के लिए ठोस प्रयास कर रही है। इस मिशन पर काम करने वाली टीम का हिस्सा बनने के लिए नए अधिकारियों का स्वागत है।

Advertisement
Tags :
CM Bhagwant MannPunjab
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement