खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'सच दबाया नहीं जा सकता', अरविंद केजरीवाल की जमानत पर बोले पंजाब CM भगवंत मान

Punjab CM Bhagwant Mann Reacts on Arvind Kejriwal Bail: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि सच को कभी दबाया नहीं जा सकता है।
11:53 AM Sep 13, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Punjab CM Bhagwant Mann Reacts on Arvind Kejriwal Bail: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को आखिरकार सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल ही गई। शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई के दौरान केजरीवाल की गिरफ्तारी को वैध बताया है, लेकिन इसी के साथ कोर्ट ने उन्हें जमानत की राहत भी दी है। स्टिस सूर्यकांत और जस्टिस उज्जवल भुइयां की बेंच ने सीएम अरविंद केजरीवाल को रेगुलर बेल दी। अरविंद केजरीवाल को बेल मिलने के बाद से आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। इस खास मौके पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि आख़िरकार सत्य की जीत हुई।

Advertisement

आख़िरकार हुई सत्य की जीत

सीएम भगवंत मान ने X पोस्ट करते हुए लिखा कि आख़िरकार सत्य की जीत हुई... 'AAP' सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है। अरविंद केजरीवाल को मिली इस जमानत ने साबित कर दिया है कि सच को कभी दबाया नहीं जा सकता। इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट के नीचे इन्कलाब जिंदाबाद लिखा। वहीं इस दौरान वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने खुशी जाहिर करते हुए सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद किया और कहा कि भाजपा के झूठे मामले पर केजरीवाल के सत्य की जीत है।

Advertisement

सच दबाया नहीं जा सकता

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने पर पंजाब कैबिनेट मंत्री कहा कि वह सबसे पहले सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद करना चाहेंगे। कोर्ट ने भाजपा के झूठे मामले में आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को जमानत दे दी। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें लगता है कि यह सत्य की जीत है। सत्य ऐसा कर सकता है। इसे दबाया नहीं जा सकता, इसे एक दिन सामने आना ही है।

यह भी पढ़ें: Punjab: अपराधियों को ही नहीं, ट्रैफिक को भी सुधारेगी ‘तीसरी आंख’, जालंधर में ढाई करोड़ के प्रोजेक्ट को मिली मंजूरी

पार्टी कार्यलय में जश्न

अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने पर जहां दिल्ली के पार्टी कार्यलय में जश्न हो रहा है। वहीं पंजाब के कार्यलय में भी शानदार जश्न की तैयारी की जा रही है। अरविंद केजरीवाल की जमानत की खुशी में आज दोपहर 12:00 बजे आम आदमी पार्टी के चंडीगढ़ दफ्तर में सेलिब्रेट किया जाएगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
Arvind KejriwalCM Bhagwant MannPunjab
Advertisement
Advertisement