खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'भाजपा ने हरियाणा के जवान, पहलवान और किसान का अपमान किया है', हरियाणा रैली में गरजे पंजाब CM मान

Punjab CM Bhagwant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने हरियाणा के सोनीपत जिले AAP की बदलाव रैली में हिस्सा लिया। यहां उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है।
07:41 PM Aug 12, 2024 IST | Pooja Mishra

Punjab CM Bhagwant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान इन दिनों प्रदेश के विकास के साथ-साथ पड़ोसी राज्य हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयरियां तेज कर रहे हैं। इसी सिलसिले में सीएम मान सोमवार को हरियाणा के सोनीपत जिले के गोहाना में पहुंचे। यहां उन्होंने AAP की बदलाव रैली को संबोधित किया। अपने संबोधन में सीएम मान ने कहा कि हरियाणा के जवान, पहलवान और किसान देश में ही नहीं विदेशों में काफी फेमस है। लेकिन भाजपी की सरकार ने इन तीनों वर्गों का अपमान किया है। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर कई और वार किए हैं।

सीएम मान का भाजपा पर हमला

गोहाना की इस रैली में पंजाब सीएम भगवंत मान ने भाजपा पर वार करते हुए कहा कि आजादी के 75 साल बाद भी देश को गरीबी का सामना करना पड़ रहा है। देश की इस हालत का जिम्मेदार कांग्रेस और भाजपा हैं। एक ओर जहां अमेरिका चांद पर प्लॉट काट रहा है, वहीं भारत सीवरेज की लड़ाई लड़ने जा रहा है। उन्होंने आगे युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि अब वक्त आ गया है कि देश के युवाओं पर देश की जिम्मेदारी लेनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: पंजाब में सूचना आयोग के खाली पदों पर 30 अगस्‍त तक होगी नियुक्ति, जानें पूरी डिटेल

खट्टर नाम का इंजन

हरियाणा की डबल इंजन की सरकार थी, लेकिन अचानक केंद्र सरकार को खट्टर नाम का इंजन बीच में ही बदलना पड़ा। आखिर इस इंजन में क्या खराबी थी। फिलहाल दिल्ली और पंजाब में ब्रांडेड इंजन की सरकार काम कर रही हैं। पंजाब के अंदर सरकार लोगों के बीच जा कर उनके लिए काम कर रही है। अगर इसी तरह से हरियाणा में AAP की सरकार बनी तो किसी भी वर्ग को परेशान होने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

Open in App Tags :
CM Bhagwant MannPunjab