होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

जम्मू-कश्मीर के डोडा में पहुंचे पंजाब CM भगवंत मान, विपक्ष के नेताओं पर साधा निशाना

CM Bhagwant Mann Targets Opposition: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान बीते दिन जम्मू-कश्मीर के डोडा में पहुंचे। यहां उन्होंने विपक्षियों पर जमकर हमला बोला।
10:17 AM Oct 14, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CM Bhagwant Mann Targets Opposition: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान बीते दिन जम्मू-कश्मीर के डोडा में पहुंचे। यहां उन्होंने डोडा में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मेहराज मलिक की शानदार जीत का जश्न मनाया। इस दौरान एक विशाल रैली का आयोजन किया गया। इस रैली में पंजाब सीएम भगवंत मान का पूरे जोश के साथ स्वागत किया गया। रैली को संबोधित करते हुए सीएम मान ने विपक्षियों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों के नेताओं को लोगों या उनके हितों की कोई परवाह नहीं है।

Advertisement

सीएम मान का विपक्ष पर हमला

अपने संबोधन में सीएम मान ने कहा कि विपक्षी दलों के नेताओं को डोडा के लोगों या उनके हितों की कोई परवाह नहीं है। अक्सर ये लोग अपने हित के लिए हिंसा का सहारा लेते हैं। ये लोग देश के नागरिकों को रूसी सेना में सैनिकों के रूप में युद्ध में शामिल होने के लिए कहते हैं। गरीबी को लाल या पीले कार्ड से खत्म नहीं किया जा सकता है। इसे केवल गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के जरिए से ही खत्म किया जा सकता है। जब हमारे बच्चे पढ़ना और लिखना सीखेंगे, तो वह सक्षम नेता और अधिकारी बनेंगे। इस तरह वह सार्थक बदलाव ला सकते हैं।

यह भी पढ़ें: पंजाब पंचायत चुनाव: कृषि मंत्री के भतीजे भी लड़ रहे हैं सरपंच का चुनाव, दांव पर लगा है बहुत कुछ

Advertisement

डोडा के लोगों को कहा धन्यवाद

इस दौरान सीएम भगवंत मान ने डोडा के लोगों को मेहराज मलिक को जीतने के लिए धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि डोडा के निवासियों ने जो कर दिखाया है वह सचमुच असाधारण है। ये डोडा में परिवर्तन लाने के लिए आपकी प्रतिबद्धता यह सुनिश्चित करता है। उन्होंने आगे कहा कि डोडा के लोगों, विपक्षी पार्टी के विधायकों और मंत्री बनने वालों से कहो कि वे अपना बोरिया-बिस्तर बांध लें, क्योंकि अब आम परिवारों के बेटे-बेटियां आगे बढ़ रहे हैं और सफलता हासिल कर रहे हैं। इससे उसके विरोधियों के दिलों में डर पैदा हो गया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Bhagwant Mann
Advertisement
Advertisement