खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

उपचुनाव में जीत के बाद जालंधर आए CM मान, बोले- वादा किया था यहां से काम करूंगा

Punjab CM Bhagwant Mann in Jalandhar: जालंधर वेस्ट उपचुनाव में जीत हासिल करने के बाद आज पहली बार सीएम भगवंत मान जालंधर आने वाले हैं।
03:23 PM Jul 24, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Punjab CM Bhagwant Mann in Jalandhar: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने जालंधर वेस्ट उपचुनाव में जीत हासिल करने के लिए जी-तोड़ मेहनत की। उनकी मेहनत का फल भी उन्हें मिला, उपचुनाव में आम आदमी पार्टी के मोहिंदर भगत ने भारी मतों से जीत दर्ज की। चुनाव जीतने के बाद आज पहली बार सीएम भगवंत मान जालंधर आए हैं। सीएम मान ने कहा कि उन्होंने जालंधर के लोगों से वादा किया था कि वह हफ्ते में दो दिन जालंधर रहेंगे और यहीं से सरकार का काम करेंगे।

Advertisement

लोगों का करेंगे धन्यवाद

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आगे कहा कि वह जालंधर की जनता को दिए अपने इस वादे के अनुसार 24 और 25 जुलाई को जालंधर आएंगे। यहां वह उपचुनाव में पार्टी का साथ दोने के लिए लोगों को धन्यवाद करेंगे। इसके लिए वह जालंधर की जनता से खुद रूबरू होंगे। बता दें कि जालंधर वेस्ट सीट के उपचुनाव में मोहिंदर भगत ने 37,325 वोटों के साथ जीत दर्ज की है। मोहिंदर भगत ने भाजपा के शीतल अंगुराल और अकाली दल के उम्मीदवार को भारी वोट मार्जिन के साथ मात दी थी।

यह भी पढ़ें: पंजाब में औद्योगिक विकास को मिलेंगे पंख! मान सरकार ने 16वें वित्त आयोग से की स्पेशल इनसेंटिव पैकेज की मांग

Advertisement

जालंधर वेस्ट का होगा विकास

मालूम हो कि AAP विधायक मोहिंदर भगत ने जीत के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा था कि जालंधर वेस्ट में लोगों ने सीएम मान के विकास कार्य को देखकर पार्टी को वोट दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह जालंधर वेस्ट को एक सेफ बनाएंगे। साथ ही क्षेत्र में नशा, दड़ा और सट्टा को खत्म करेंगे।

Advertisement
Tags :
CM Bhagwant MannPunjab
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement