खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पंजाब: क्यों हारे लोकसभा चुनाव? CM मान करेंगे बैठक, परफॉर्मेंस पर मांगी रिपोर्ट

Punjab CM Bhagwant Mann Will Hold Meeting: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जल्द ही अपने सभी विधायकों और संगठन के मेंबरों के साथ हलका वाइज मीटिंग करेंगे।
05:27 PM Jun 06, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Punjab CM Bhagwant Mann Will Hold Meeting: पंजाब में सरकार होने के बाद भी लोकसभा चुनाव के नतीजे सत्ताधारी आम आदमी पार्टी के हक नहीं आए। पंजाब की 13 लोकसभा सीटों में से सिर्फ 3 सीटों पर AAP प्रत्याशियों को जीत हासिल हुई। पंजाब में पार्टी की इस हार के पीछे का कारण पता लगाने के लिए हाई कमान इसकी तह तक जाएगी। पार्टी के हाई कमान की तरफ से इसको लेकर जल्द ही मंथन शुरू होगा। राज्य के मुख्यमंत्री भगवंत मान शुक्रवार (7 जून, 2024) को अपने सभी विधायकों और संगठन के मेंबरों से हलका वाइज मीटिंग करेंगे।

Advertisement

मंत्रियों के परफोर्मेंस की रिपोर्ट

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पंजाब की मान सरकार ने लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी के विधायकों और मंत्रियों की परफोर्मेंस की रिपोर्ट अपने खुफिया विंग से मांगी है। इसके साथ ही, खुफिया विंग से चुनाव में इन विधायकों और मंत्रियों द्वारा की गई कमियों की भी रिपोर्ट मांगी गई है। खुफिया विंग से यह सारी रिपोर्ट सीएम भगवंत मान की मीटिंग से पहले मांगी गई है। ताकि मीटिंग में उस मुद्दे पर खुलकर और साफ बात की जा सके। फिलहाल मान सरकार की कैबिनेट में बदलाव की जल्दी नहीं की जा रही है।

यह भी पढ़ें: मुंबई के बाद अब पंजाब में आंधी से गिरा होर्डिंग, गाड़ियां हुईं क्षतिग्रस्त, सामने आया Video

Advertisement

सीएम भगवंत मान करेंगे मीटिंग

सीएम भगवंत मान द्वारा की जाने वाली 7 जून की मीटिंग में पार्टी के संगठन सचिव संदीप पाठक भी मौजूद रहेंगे। इस मीटिंग में उन कारणों के बारे में बात की जाएगी, जिसकी वजह से पार्टी को चुनाव में बड़ा नुकसान हुआ है। इसी को लेकर सीएम ऑफिस की सभी टीमें अपनी रिपोर्ट तैयार करने में लगी हुई है।

Advertisement
Tags :
CM Bhagwant MannPunjab
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement