खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'जालंधर के लोगों को सीएम के लिए चंडीगढ़ जाने की जरूरत नहीं', CM मान का जनता से सीधा संवाद

Punjab CM Bhagwant Singh Mann:पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने AAP प्रत्याशी मोहिंदर भगत के साथ जालंधर के अलग-अलग इलाकों में रोड शो किया। इस दौरान सीएम मान ने सीधे जनता से बात की।
06:13 PM Jul 03, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Punjab CM Bhagwant Singh Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान इन दिनों जालंधर वेस्ट विधानसभा के उपचुनाव को लेकर प्रचार प्रसार कर रहे हैं। इस उपचुनाव को जीतने के लिए सीएम भगवंत मान ने अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं। इस उपचुनाव के लिए सीएम भगवंत मान अपने परिवार के साथ जालंधर शिफ्ट हो गए हैं। हाल ही में उन्होंने AAP प्रत्याशी मोहिंदर भगत के साथ मिलकर विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में शो किया। इस रोड शो के दौरान उन्होंने सीधे जनता से बात की। सीएम मान ने यह भी कहा कि अब जालंधर के किसी व्यक्ति को अपनी शिकायत चंडीगढ़ ले जाने की जरूरत नहीं है।

Advertisement

सीएम मान का संबोधन 

इस चुनावी रोड शो को संबोधित करते हुए सीएम मान ने जनता से कहा कि मैंने यहीं जालंधर में एक मकान किराए पर ले लिया है। अब हफ्ते में 2 से 3 दिन पंजाब सरकार जालंधर में बैठती है। अब दोआबा और माझे के अटके हुए काम यहीं से हो जाएगें। जालंधर की जनता को सीएम से काम कराने के लिए चंडीगढ़ जाने की जरूरत नहीं है। आपका सीएम मान आपके पड़ोस में ही रहने लगा है। इसके साथ ही सीएम मान ने कहा कि इस सीट को जीतने से यहां के लोगों की, दुकानदारों की, मजदूरों की, गरीबों की और युवाओं की सरकार में हिस्सेदारी होगी। आप की सरकार का हिस्सा और अपने क्षेत्र का विकास में सहयोग करें।

यह भी पढ़ें: ‘पिछला विधायक धोखेबाज निकला, विश्वासघात का मुंहतोड़ जवाब देगी जनता’, CM मान ने साधा शीतल अंगुराल पर निशाना

Advertisement

पिछली सरकार पर सीएम मान का वार 

इसके साथ ही सीएम मान ने पिछली सरकार पर भी जमकर वार करते हुए कहा कि अध्यापिका बहनों के लिए पिछली सरकार बादल और कैप्टन ने भर्ती तक ही नहीं निकाली। जब पंजाब में हमारी सरकार बनी हमने तुरंत अध्यापिका बहनों की भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी। इसके अलावा हमारी सरकार ने जल्द अध्यापिका बहनों के वेतन को भी तीन गुना बढ़ाएगी।

Advertisement
Tags :
CM Bhagwant MannPunjab
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement