खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शहीद नायक सुरिंदर सिंह के घर पहुंचे पंजाब CM मान, परिवार को सौंपा 1 करोड़ का चेक

CM Bhagwant Singh Mann Meet Martyr Naik Surinder Singh family: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान शहीद नायक सुरिंदर सिंह के परिवार से मिलने के लिए गांव डुड्डियां पहुंचे।
08:00 PM Jun 19, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CM Bhagwant Singh Mann Meet Martyr Naik Surinder Singh family: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान लोकसभा चुनाव के बार फुल एक्शन मोड में आ गए हैं। एक ओर जहां सीएम मान प्रदेश के विकास के लिए लगातार काम कर रहे हैं। वहीं वह पंजाब की जनता का भी पूरा ध्यान रख रहे हैं। हाल ही में सीएम मान शहीद नायक सुरिंदर सिंह के परिवार से मिलने के लिए गांव डुड्डियां पहुंचे। इस दौरान सीएम मान ने शहीद के परिवार को वित्तीय सहायता के रूप में एक करोड़ रुपये का चेक भी दिया। सीएम मान ने शहीद के परिवार से कहा कि आपके वीर सपूत मातृभूमि की सेवा करते हुए शहीद हो गए।

Advertisement

 शहीद के परिवार को सीएम मान ने एक करोड़ का चेक

सीएम मान ने शहीद के परिवार को एक करोड़ रुपये का सौंपते हुए कहा कि पंजाब की ये वीर सपूत मातृभूमि की सेवा करते हुए बलिदान हो गया। सीएम मान ने बताया कि चुनाव को लेकर लागू हुए आचार संहिता के कारण वह पीड़ित परिवार मिलने नहीं आ पाए और वादे के अनुसार उन्हें एक करोड़ रुपये का चेक दे पाएं। जैसे ही आचार संहिता खत्म हुई वैसे ही उन्होंने बिना ज्यादा समय गंवाए खुद शहीद के परिवार से मिले और अपना वादा पूरा किया।

यह भी पढ़ें: ‘पंजाब के विकास और मंडी व्यवस्था को खत्म करना चाहती है भाजपा’, RDF को लेकर क्या बोले AAP विधायक

Advertisement

शहीद का कर्जदार रहेगा देश

सीएम मान ने कहा कि देश और पंजाब हमेशा वीर शहीद नायक सुरिंदर सिंह का कर्जदार रहेगा, क्योंकि उन्होंने देश की रक्षा के लिए अपनी जान दी है। भगवंत सिंह मान ने कहा कि पूरा देश शहीद का ऋणी है, जिसने देश और देशवासियों की खातिर अपनी जान कुर्बान कर दी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की यह विनम्र पहल देश की एकता, अखंडता और संप्रभुता को बनाए रखने में इस धरती के सपूत के अमूल्य योगदान को मान्यता देती है।

Advertisement
Tags :
CM Bhagwant Mann
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement