खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पंजाब के CM भगवंत मान का निर्देश, नहीं होनी चाहिए घर घर राशन स्कीम में कोई कटौती

Punjab CM Bhagwant Singh Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने राज्य सरकार की घर-घर राशन स्कीम को लेकर कहा कि कुछ हो जाए प्रदेश के लोगों को राशन सप्लाई में कोई कटौती नहीं होनी चाहिए।
08:02 PM Jun 08, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Punjab CM Bhagwant Singh Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान लोकसभा चुनाव के बाद से पूरी तरह से एक्शन मोड में आ गए हैं। इसी कड़ी में सीएम भगवंत मान ने शुक्रवार को राज्य के लोगों को दी जाने वाली सरकारी सुविधाओं और योजनाओं का जायजा लिया। इसके लिए सीएम मोहन यादव ने विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस बैठक में सीएम मान ने राज्य सरकार की घर-घर राशन स्कीम को लेकर कहा कि कुछ हो जाए प्रदेश के लोगों को राशन सप्लाई में कोई कटौती नहीं होनी चाहिए।

Advertisement

सीएम भगवंत मान का अधिकारियों को निर्देश

इस बैठक में सीएम भगवंत मान ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि घर-घर राशन स्कीम के तहत पंजाब के लोगों के राशन की सप्लाई कटौती नहीं होनी चाहिए। इसके साथ ही सीएम मान ने कहा कि कुछ लोगों हैं जो सरकारी योजना को लेकर पंजाब की जनता को गुमराह करने का कोशिश कर रहे हैं। हालांकि यह बिल्कुल बेबुनियाद है। पंजाब सरकार की किसी भी स्कीम में कोई कटौती नहीं की गई है। इस योजना का सभी लाभार्थियों को इस सुविधा और राशन पूरा मिल रहा है। इसके साथ ही सीएम मान पूरे प्रदेश के सभी डिप्टी कमिश्नरों से इस मामले से जुड़ी रिपोर्ट मांगी हैं।

यह भी पढ़ें: Golden Temple में मोबाइल फोन को लेकर लागू हुआ नया नियम, SGPC ने लिया फैसला

Advertisement

पंजाब के परेशानियों वाले दिन गए

सीएम मान आगे ने कहा कि अब वो दिन गए जब पंजाब में लोगों को लंबी कतारों में खड़े होकर राशन लेना पड़ता था। इसके अलावा लोगों को दुकान पर भी भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। अब ऐसा नहीं है, अब लोगों को राशन के लिए अपने रोजमर्रा के काम से छुट्टी नहीं लेनी पड़ती है, क्योंकि अब उन्हें घर घर राशन स्कीम के तहत घर पर भी राशन मिल जाता है।

Advertisement
Tags :
CM Bhagwant Singh MannPunjab
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement