खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'पिछला विधायक धोखेबाज निकला, विश्वासघात का मुंहतोड़ जवाब देगी जनता', CM मान ने साधा शीतल अंगुराल पर निशाना

CM Bhagwant Mann Targeted Sheetal Angural: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने जालंधर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में रोड शो किया। इसमें उन्होंने भाजपा प्रत्याशी शीतल अंगुराल पर जमकर निशाना साधा है।
04:06 PM Jul 03, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CM Bhagwant Mann Targeted Sheetal Angural: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान इन दिनों जालंधर पश्चिम विधानसभा के उपचुनाव के प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। इसी के तहत मंगलवार को सीएम भगवंत मान ने AAP प्रत्याशी मोहिंदर भगत के साथ मिलकर विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में शो किया। इस रोड शो में लाखों की संख्या में लोग मौजूद थे, इस दौरान सीएम मान ने जालंधर की जनता से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी मोहिंदर भगत को देने की अपील की। अपने संबोधन में सीएम मान ने कहा कि वह मोहिंदर भगत के साथ मिलकर क्षेत्र का विकास करेंगे।

Advertisement

सीएम मान का शीतल अंगुराल पर वार 

रोड शो को संबोधित करते हुए सीएम मान ने भाजपा प्रत्याशी शीतल अंगुराल पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव बहुत ज्यादा जरूरी था। यह चुनाव लोगों पर सिर्फ इसलिए थोपा गया है क्योंकि उनका पिछला विधायक लालची और दलबदलू था। उसने सिर्फ अपना स्वार्थ देखा और किसी दूसरी पार्टी में शामिल हो गया। सीएम मान ने कहा कि शीतल अंगुराल ने विधायक पद से इस्तीफा देकर किसी पार्टी में शामिल हुए। उन्होंने ऐसा करके जनता के साथ विश्वासघात किया है। उनके इस विश्वासघात के कारण ही उपचुनाव में सरकारी खजाने से करोड़ों रुपए खर्च किए जा रहे हैं। जो जनता के टैक्स का पैसा है। इसलिए जनता को चाहिए कि वह एकजुट होकर 10 जुलाई को इस विश्वासघात का मुंहतोड़ जवाब दें।

यह भी पढ़ें: ‘पिछले चुनाव में सही व्यक्ति नहीं चुन पाए, हम माफी मांगते हैं’, CM मान की पत्नी का बड़ा बयान

Advertisement

'धोखेबाज निकला पिछला विधायक'

इसके साथ ही सीएम मान ने कहा कि पिछला विधायक धोखेबाज निकला, लेकिन भगवान की कृपा से इस बार हमें मोहिंदर भगत के रूप में एक ईमानदार और शिक्षित उम्मीदवार मिला है। पंजाब सरकार मोहिंदर भगत के साथ मिलकर जालंधर वेस्ट के विकास के लिए काम करेगी।
सीएम मान ने बताया कि मोहिंदर भगत का परिवार पिछली दो पीढ़ियों से जालंधर के लोगों की सेवा कर रहा है।

Advertisement
Tags :
CM Bhagwant MannDelhi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement