खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

‘भगवंत मान सरकार, तुहाड़े द्वार’ कार्यक्रम में पंजाब की जनता से रूबरू हुए CM, मौके पर हल की परेशानियां

Punjab CM Bhagwant Mann Met People in Program: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने प्रदेश की जनता की परेशानियों को करीब से जानने के लिए ‘भगवंत मान सरकार, तुहाड़े द्वार’ कार्यक्रम की शुरुआत की है।
03:08 PM Jul 26, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Punjab CM Bhagwant Mann Met People in Program: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान प्रदेश के लोगों को सरकारी खर्चे पर सारी सुविधाएं देने चाहते हैं, ताकि पंजाब की जनता को किसी तरह की कोई परेशानी न हो। इसके सीएम मान की सरकार ने कई योजनाएं भी बनाई हैं, जिसका सीधा फायदा लोगों को भी रहा है। इसके बाद भी सीएम मान ने खुद जनता से मिलकर उनकी परेशानी सुनने और उसका समाधान निकलाने का फैसला किया। इसके लिए सीएम मान ने ‘भगवंत मान सरकार, तुहाड़े द्वार’ कार्यक्रम की शुरुआत की है।

Advertisement

‘भगवंत मान सरकार, तुहाड़े द्वार’

सीएम मान ने इस कार्यक्रम की शुरुआत जालंधर से की है। इस दो दिवसीय कार्यक्रम दूसरे दिन सीएम मान के ‘भगवंत मान सरकार, तुहाड़े द्वार’ कैंप जालंधर में बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया और उनकी शिकायतों का मौके पर ही समाधान किया गया। इस कार्यक्रम में दूर-दूर से लोग आए और सीएम मान को अपनी परेशान बताई। वहीं सीएम मान ने किसी व्यक्ति को निराश नहीं किया और उनकी सभी समस्यों का समाधन करते हुए अधिकारियों को उनकी शिकायतों पर तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

यह भी पढ़ें: केरल का NORKA मॉडल अपनाएगा पंजाब, कैबिनेट मंत्री ने बताई खासियत

Advertisement

लोगों की शिकायतें

इस कार्यक्रम में न केवल जालंधर जिले से बल्कि तरनतारन, अमृतसर और होशियारपुर सहित कई जिलों से भी बड़ी संख्या में लोग आए थे। इनमें से कई लोग तो सिर्फ मुख्यमंत्री भगवंत मान से मिलने के लिए आए थे। ज्यादातर लोगों की शिकायत बिजली विभाग, सिंचाई, शिक्षा जैसे मुद्दो से जुड़ी हुई थी। जिनका सीएम मान ने मौके पर ही समाधान कर दिया। वही कुछ मामलों पर निराकरण का आश्वासन दिया है। इस अभिनव कार्यक्रम के लिए लोगों ने सीएम मान का हार्दिक आभार व्यक्त किया।

Advertisement
Tags :
CM Bhagwant MannPunjab
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement