खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पंजाब के फिरोजपुर को जल्द मिलेगी OPD की सौगात, सांसद शेर सिंह घुबाया का ऐलान

Punjab News: पंजाब के फिरोजपुर से सांसद शेर सिंह घुबाया ने पीजीआई सैटेलाइट सेंटर के चल रहे निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। कामों का इंस्पेक्शन करते हुए उन्होंने जानकारी दी कि जनवरी तक ओपीडी शुरू की जाएगी।
01:26 PM Jul 22, 2024 IST | Deepti Sharma
MP Sher Singh Ghubaya
Advertisement

Punjab News: फिरोजपुर से सांसद शेर सिंह घुबाया द्वारा पी.जी.आई. सेटेलाइट सेंटर के चल रहे निर्माण कार्य की समीक्षा की गई। इस मौके पर मीडिया से बातचीत में सांसद शेर सिंह घुबाया ने कहा कि यह पीजीआई. सैटेलाइट सेंटर कांग्रेस सरकार की देन है और इसकी मंजूरी 2012 में केंद्र की मनमोहन सिंह सरकार से मिली थी, लेकिन राजनीतिक बाधाओं के कारण इसका निर्माण कार्य अब शुरू हो पाया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही यहां ओपीडी का काम भी शुरू किया जाएगा।

Advertisement

उन्होंने कहा कि फिरोजपुर बिल्कुल सीमा पर है और मेडिकल फैसिलिटी से वंचित है। इसलिए अब यहां और आसपास के लोगों को इलाज के लिए चंडीगढ़ नहीं जाना पड़ेगा और उनका इलाज यहीं पर होगा।

इस मौके पर उनके साथ मौजूद पूर्व विधायक परमिंदर सिंह पिकी ने कहा कि इसका निर्माण कार्य काफी देर से शुरू हुआ है। अब यह काम तेजी से चल रहा है, जिसमें 100 बेड होंगे और हम जल्द ही 4000 करोड़ के इस प्रोजेक्ट को पूरा करने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें-  किसानों के लिए बड़ा फैसला- धान की जगह दूसरी फसलों करने पर मिलेंगे प्रति हेक्टेयर 17500 रुपये

Advertisement

सांसद ने आगे बताया कि वे संसद में मेडिकल और नर्सिंग कॉलेज की स्थापना के लिए भी आवाज उठाएंगे। इस अवसर पर उनके साथ पूर्व विधायक परमिंदर सिंह पिंकी और अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें- पंजाब कैबिनेट मंत्री का आंगनवाड़ी केंद्रों का निरीक्षण, मिड-डे मिल खाकर अधिरकारियों से बोलीं- घटिया क्वलिटी

ये भी पढ़ें-  मुख्यमंत्री भगवंत मान की मौजूदगी में पांच गारंटियों का ऐलान, हर महिला को 1 हजार रुपए

Advertisement
Tags :
punjab newsPunjab News in Hindi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement