हिस्ट्रीशीटर और बहन समेत 3 लोगों की हत्या, शादी के लिए खरीदारी करने जा रहे परिवार की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग

Punjab Crime News: पंजाब के फिरोजपुर जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां दो नकाबपोश लोगों ने तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस मौके पर पहुंची और सबूत जुटाए। आखिर वारदात के पीछे क्या वजह थी? इसके बारे में विस्तार से आपको बताते हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Firozpur Crime News: पंजाब के फिरोजपुर जिले में 3 लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। एक परिवार को कार पर फायरिंग की गई। दो नकाबपोश बाइक सवारों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर 3 लोगों को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि कार के ऊपर 20 राउंड फायरिंग हुई है। पुलिस ने फिलहाल एक मौत की पुष्टि की है। मंगलवार दोपहर को हमलावरों ने गुरुद्वारा अकालगढ़ साहिब के सामने खूनी साजिश को अंजाम दिया। सफेद वरना कार में परिवार के 5 लोग सवार थे।

यह भी पढ़ें:बांदा की शहजादी को 21 सितंबर को दुबई में मिलेगी मौत की सजा! रोते मां-बाप की PM मोदी से गुहार; जानें मामला

मरने वालों की पहचान जसप्रीत कौर, दिलप्रीत (29) और उसके चचेरे भाई आकाश के तौर पर हुई है। दिलप्रीत के खिलाफ हत्या के दो केस दर्ज थे। जसप्रीत दिलप्रीत की बहन थी। बाइक पर दो नकाबपोश आए और कार को रुकवाकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि कार में सवार जसप्रीत की कुछ दिन बाद शादी थी। परिवार बाजार में शादी की खरीदारी के लिए जा रहा था।

एक महीने बाद होनी थी युवती की शादी

बताया जा रहा है कि कार सवार युवती की एक महीने बाद शादी होनी थी। गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दोनों युवकों को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। एक और परिजन को भी गोली लगी है। जिसकी अस्पताल में हालत गंभीर बनी हुई है। ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। पंजाब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। अभी वारदात के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पंजाब पुलिस के बड़े अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। जिस शख्स का इलाज अस्पताल में चल रहा है। उसका नाम अनमोल सिंह बताया जा रहा है।

कुछ दिन पहले अमृतसर जिले में भी दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था। जहां अमृतपाल नाम के आरोपी ने अपनी मां, भाभी और भतीजे को कुल्हाड़ी मारकर मौत के घाट उतार दिया था। चौंकाने वाली बात थी कि आरोपी हत्याकांड के बाद गुरुद्वारे में माथा टेकने गया था। इसके बाद उसने थाने जाकर सरेंडर कर दिया था। पुलिस ने खून से लथपथ शव घर से बरामद किए थे।

ये भी पढ़ेंः फिल्मी साॅन्ग में रोल दिलाऊंगा, इंस्टाग्राम दोस्त से गैंगरेप, लखनऊ में चलती कार में अंजाम दी वारदात

 

Open in App
Tags :