होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कल जालंधर में होगी पंजाब सरकार की कैबिनेट मीटिंग, किसानों को लेकर हो सकते हैं बड़े फैसले

CM Mann Cabinet Meeting: मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मंगलवार को पंजाब कैबिनेट की अहम मीटिंग बुलाई है। ये बैठक जालंधर के पीएपी में दोपहर 1 बजे होगी।
07:38 PM Oct 07, 2024 IST | Deepti Sharma
cm mann cabinet meeting
Advertisement

CM Mann Cabinet Meeting: पंजाब सरकार की अगली कैबिनेट मीटिंग कल जालंधर के पीएपी में होने जा रही है। इस कैबिनेट मीटिंग में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान कई महत्वपूर्ण फैसलों पर मुहर लगा सकते हैं। इसके साथ ही कई मुद्दों पर चर्चा भी जा सकती है। यह मीटिंग दोपहर 1 बजे से शुरू होगी।

Advertisement

किसानों की मांगों पर लिया जा सकता है फैसला

सीएम मान की अगुवाई में होने वाली मीटिंग में किसानों की मांगों पर फैसला लिया जा सकता है। जिसमें धान खरीद और अन्य जो किसानों की मांगे हैं उन पर विचार करके आदेश जारी किया जा सकता है।

आज चंडीगढ़ में बुलाई थी मीटिंग

आपको बता दें, सीएम मान ने आज चंडीगढ़ में सीएम आवास पर 12 बजे हाई लेवल मीटिंग बुलाई। यह मीटिंग खरीद के मुद्दे होगी, जिसमें सभी वरिष्ठ अधिकारियों को मौजूद रहने को कहा गया है। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान इन दिनों पूरे एक्शन मोड में हैं और जिसके मद्देनजर उन्होंने कल चंडीगढ़ में एक बार फिर से अधिकारियों तलब कर अहम बैठक बुलाई है।

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के आवास पर कल एक और अहम बैठक होने जा रही है, जिसमें प्रोक्योरमेंट के मुद्दे पर विशेष चर्चा होगी। मीटिंग में सभी बड़े अधिकारी मौजूद रहेंगे। बता दें इन दिनों राज्य की मंडियों में धान की फसल तैयार होकर आ रही है और खरीद का काम जोरों पर है। इसी को ध्यान में रखते हुए सी.एम. मान कल अधिकारियों की विशेष बैठक बुलाई है, जिसमें धान की खरीद संबंधी अधिकारियों को विशेष दिशा निर्देश दिए जाएंगे।

Advertisement

ये भी पढ़ें-  Punjab: धान की खरीद को लेकर CM भगवंत मान ने आढ़तियों के साथ बैठक, दिया ये आश्वासन

Open in App
Advertisement
Tags :
Cabinet MeetingCM Bhagwant Mannpunjab news
Advertisement
Advertisement