पंजाब के राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया को अस्पताल से मिली छुट्टी, डॉक्टरों ने बताया क्यों बिगड़ी थी तबीयत ?

Gulab Chand Kataria News: पंजाब के राज्यपाल और चंडीगढ़ के प्रशासक गुलाबचंद कटारिया की गुरुवार देर रात अचानक तबियत खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें उदयपुर के महाराणा भूपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

featuredImage
Gulab Chand Kataria

Advertisement

Advertisement

Gulab Chand Kataria News: पंजाब के राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया की गुरुवार देर रात तबियत खराब हो गई। उनका अचानक ब्लड प्रेशर बढ़ गया, उनके सीने में उन्हे दर्द होने लगा, जिसके कारण उन्हें असप्ताल में भर्ती करवाया गया। फिलहाल उनकी तबीयत अब ठीक है। राज्यपाल कटारिया को एमबी अस्पताल की कार्डियोलॉजी वार्ड में भर्ती कराया गया था। जहां रात भर भर्ती के बाद सुधार होने पर शुक्रवार को सभी रिपोर्टस नॉर्मल आने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। आपको बता दें, गुलाबचंद कटारिया इन दोनों मेवाड़ के दौरे पर हैं।

उदयपुर शहर भाजपा जिला अध्यक्ष रवींद्र श्रीमाली ने बताया कि पंजाब के राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया का देर रात गुरुवार को अचानक सेहत खराब हो गई, जहां डॉक्टरों ने उनका इलाज किया। एमबी अस्पताल के कार्डियोलॉजी आईसीयू में गुलाबचंद कटारिया डॉक्टरों के ऑब्जर्वेशन में रात पर रहे। शुक्रवार को सभी रिपोर्ट नॉर्मल आने के बाद डॉक्टर ने उन्हें डिस्चार्ज कर दिया। उदयपुर के एमबी अस्पताल के अधीक्षक आरएल सुमन ने बताया कि फिलहाल पंजाब के राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया का स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है और उन्हें छुट्टी दे दी गई है। अन्य जांच रिपोर्ट भी नॉर्मल आई हैं।

कटारिया शुक्रवार 16 अगस्त की शाम 7.10 बजे वायुयान से उदयपुर पहुंचे थे। वे 27 अगस्त तक उदयपुर प्रवास पर रहते हुए अलग-अलग कार्यक्रमों में शिरकत करने का कार्यक्रम है। कटारिया का 24 अगस्त को शाम 7 बजे पश्चिम क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र के शिल्पग्राम स्थित दर्पण सभागार में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने का प्रोग्राम है।

आज दोपहर के कार्यक्रम में नहीं जाएंगे कटारिया

पंजाब के राज्यपाल कटारिया 16 अगस्त से उदयपुर प्रवास पर हैं और वे यहां अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं। शुक्रवार सुबह सुबह 10 बजे उनका केवड़े की नाल के बॉटनिकल पार्क में कैक्टस पार्क का शुभारंभ और लॉयन सफारी के मुख्य गेट का शिलान्यास के कार्यक्रम थे। फिलहाल दोपहर तक के सभी कार्यक्रम में जाना स्थगित कर दिया है।

ये भी पढ़ें-  खरीफ सीजन के लिए नहरों में पानी छोड़ने का ऐलान, पंजाब सरकार ने जारी किया शेड्यूल

Open in App
Tags :