लुधियाना के इस एयरपोर्ट पर जल्द शुरू होगी फ्लाइट सर्विस, एयर इंडिया का ऐलान

Ludhiana Halwara Airport Flight Service: पंजाब के हलवारा एयरपोर्ट पर जल्द ही उड़ान की सुविधा शुरू होने वाली है। हाल ही में इसको लेकर एयर इंडिया की तरफ से एक खास ऐलान किया गया है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Ludhiana Halwara Airport Flight Service: पंजाब की भगवंत मान सरकार द्वारा प्रदेश के विकास के लिए लगातार काम किया जा रहा है। राज्य के विकास के साथ-साथ मान सरकार प्रदेश के नागरिकों की सेवा भी कर रही है। इसके लिए राज्य सरकार द्वारा कई योजनाएं भी चलाई जा रही है। इसी कड़ के तहत लोगों की सुविधा के लिए पंजाब के हलवारा एयरपोर्ट पर उड़ान की सुविधा शुरू करने जा रही है। हाल ही में चैंबर ऑफ इंडस्ट्रियल एंड कमर्शियल अंडरटेकिंग्स (CICU) के चीफ उपकार सिंह की तरफ से आयोजित बैठक में एयर इंडिया ने हलवारा एयरपोर्ट पर अपनी फ्लाइट सर्विस शुरू करने कमिटमेंट को व्यक्त किया है।

एयर इंडिया की फ्लाइट सर्विस

हलवारा एयरपोर्ट पर एयर इंडिया की फ्लाइट सर्विस शुरू होने से पूरे मालवा क्षेत्र के लोगों को फायदा होगा। बता दें कि सब राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा के अथक प्रयासों की वजह से हुआ है, जिन्होंने लुधियाना को वर्ल्ड मैप पर लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इस बैठक में एयर इंडिया की टीम, सेल्स हेड इंडिया से मनीष पुरी, एवीपी नेटवर्क प्लानिंग के कार्तिकेय भट्ट, टेरिटरी मैनेजर गौरव खन्ना शामिल रहे। इस बैठक में लुधियाना बाजार की क्षमता का आकलन किया गया।

यह भी पढ़ें: पंजाब सरकार ने 10 CDPO को प्रमोट कर बनाया DPO, कैबिनेट मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने दी जानकारी

हलवारा एयरपोर्ट की कनेक्टिविटी

बैठक में सांसद संजीव अरोड़ा ने कहा कि लुधियाना के लोग बहुत लंबे समय से हलवारा एयरपोर्ट के शुरू होने का इंतजार कर रहे थे, जो जल्द ही चालू हो जाएगा। इससे लुधियाना में कनेक्टिविटी का एक नया युग शुरू होगा। उन्होंने आगे कहा कि अलग- अलग विभागों के साथ लागातर कोशिश करने के बाद एयरलाइंस के साथ संपर्क बने। इनमें से एयर इंडिया सबसे पहले इस एयरपोर्ट पर उड़ानें शुरू करने के लिए कमिटटेड हुई है। बाकी एयरलाइंस ने भी इसमें अपनी रुचि दिखाई हैं।

Open in App
Tags :