होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Punjab: 'मौत के खेल' का वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, हादसे को लेकर प्रशासन पर उठे सवाल

Punjab Maut Ka Khel Video Viral: पंजाब के कपूरथला जिले में 'मौत के खेल' के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। यहां रेस के दौरान एक ट्रैक्टर लोगों की भीड़ को रौंदता हुआ चला गया। इस हादसे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
06:29 PM Jun 16, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Punjab Maut Ka Khel Video Viral: पंजाब के कपूरथला जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां मौत के खेल के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इनमें से कई लोगों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। यह हादसा ट्रैक्टरों रेस (मौत का खेल) के दौरान हुआ। फिलहाल सभी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस हादसे एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, हादसे का वीडियो इतना भयानक है कि उसे देख किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Advertisement

बेकाबू ट्रैक्टर ने लोगों को रौंदा

जानकारी के अनुसार, यह हादसा कपूरथला जिले के फगवाड़ा के गांव डुमेली में हुआ। यहां मौत के खेल यानी ट्रैक्टर रेस का आयोजन किया गया था। इसी खेल के तहत दो ट्रैक्टरों में रेस लग रही थी, तभी अचानक एक ट्रैक्टर का बैलेंस बिगड़ गया और वह बेकाबू हो गया। इसके बाद यह बेकाबू ट्रैक्टर साइड में खड़े हो कर रेस देख रहे लोगों को रौंदता हुआ चला गया और फिर पलट गया। इस हादसे में काफी लोग घायल हो गए, जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

फगवाड़ा प्रशासन पर उठ रहे सवाल 

इस हादसे के बाद अब फगवाड़ा प्रशासन पर कई सवाल उठ रहे हैं। सवाल है कि जब प्रदेश में इस तरह के खतरनाक मौत के खेल पर पाबंदी लगी हुई है, मेले में इसका आयोजन क्यों हुआ। इस खेल के खतरे को जानते हुए इसके लिए किसने परमिशन दी और क्यों दी। अगर इस खेल की परमिशन नहीं दी गई तो प्रशासन की नाक तले इतना खतरनाक खेल आयोजित कैसे हो गया?

Advertisement

यह भी पढ़ें: सोही परिवार की बहू बनीं पंजाब की मंत्री, शादी के बाद चंडीगढ़ में रहेंगी अनमोल गगन मान

घायलों ने क्या कहा? 

इस हादसे में घायल हुए गुरप्रीत सिंह ने बताया कि ट्रैक्टरों की रेस में एक ट्रैक्टर का अचानक बैलेंस बिगड़ गया और वह तेज रफ्तार के साथ उनकी तरफ आ गया। उन्होंने बताया कि इससे पहले वे जान बचाने के लिए कहीं भागते, उससे पहले ही ट्रैक्टर उनके ऊपर चढ़ गया। इस हादसे में करीब 5 से 10 लोग घायल हो गए हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Punjab
Advertisement
Advertisement