खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'उन्होंने जनता संग विश्वासघात किया है', शीतल अंगुराल पर बरसे पंजाब मंत्री अमन अरोड़ा

Punjab Minister Aman Arora Targets Sheetal Angura: पंजाब के मंत्री अमन अरोड़ा ने भाजपा उम्मीदवार शीतल अंगुराल पर जमकर हमला किया है। उन्होंने कहा कि शीतल अंगुराल ने जनता के साथ विश्वासघात किया है।
07:44 PM Jun 28, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Punjab Minister Aman Arora Targets Sheetal Angura: पंजाब में जालंधर वेस्ट विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच बयानबाजी का सिलसिला जारी है। इस उपचुनाव के मैदान में AAP ने मोहिंदर भगत को उतारा है, वहीं भाजपा की तरफ से शीतल अंगुराल को खड़ा किया गया है। दोनों पार्टियों की तरफ से एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी जारी है। हाल ही में पंजाब के मंत्री अमन अरोड़ा ने भाजपा उम्मीदवार शीतल अंगुराल पर जमकर हमला किया है।

Advertisement

मंत्री अमन अरोड़ा का शीतल अंगुराल पर वार

आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब के मंत्री अमन अरोड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी, जिसमें उन्होंने भाजपा उम्मीदवार शीतल अंगुराल को स्वार्थी बताते हुए उन पर खूब निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि शीतल अंगुराल ने लोगों के साथ विश्वासघात किया है। इसी के साथ मंत्री अमन अरोड़ा ने शीतल अंगुराल से कुछ सवाल पूछे हैं। अमन अरोड़ा ने कहा कि शीतल अंगुराल ने अपने स्वार्थ के लिए जालंधर की जनता पर यह उपचुनाव थोपा है। उन्होंने क्षेत्र की जनता के साथ विश्वासघात किया है। अब इसके लिए जालंधर की जनता इस दलबदलू को सबक सिखाएगी।

यह भी पढ़ें: ‘इनका कोई स्टैंड नहीं’, अकाली दल के आपसी मतभेद पर पंजाब CM भगवंत मान ने ली चुटकी

Advertisement

शीतल अंगुराल से अमन अरोड़ा ने पूछे सवाल 

अमन अरोड़ा ने शीतल अंगुराल पर वार करते हुए उन्होंने आगे कहा कि जालंधर पश्चिम के लोग को उन्हें अच्छी तरह से जानते हैं। इसके साथ ही मंत्री अमन अरोड़ा ने शीतल अंगुराल से सवाल पूछा कि ढाई महीने पहले उन्होंने अपना इस्तीफा दिया और आम चुनाव के बाद उन्होंने अपना इस्तीफा वापस लेने की कोशिश की। आखिर भाजपा में उनके साथ क्या हुआ,जो उन्होंने अपना इस्तीफा वापस लेने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि क्या उन्होंने खुद देखा है कि पंजाब की जनता भाजपा जैसी भ्रष्ट पार्टी को कभी स्वीकार नहीं करेगी? अरोड़ा ने कहा कि पंजाब में भाजपा के दो विधायक और एक भी सांसद नहीं है।

Advertisement
Tags :
Punjab
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement