खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मान सरकार की कोशिश सफल! अब BACKFINCO से सहायता मांग सकते हैं पंजाब के पिछड़े वर्ग

Punjab News: मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार हर वर्ग के कल्याण के लिए विशेष रूप से काम कर रही है। इसी के चलते सरकार पिछड़े वर्ग की शिकायतों के समाधान पर काम कर रही है।
06:26 PM Jul 23, 2024 IST | Deepti Sharma
Advertisement

Punjab News: मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में पंजाब सरकार राज्य के सभी वर्गों के कल्याण के लिए मुस्तैदी से काम कर रही है। इस उद्देश्य के चलते सामाजिक न्याय, अधिकारिता एवं अल्पसंख्यक मंत्री डॉ. बलजीत कौर के निर्देशों का पालन करते हुए अब पंजाब पिछड़े वर्ग भूमि विकास एवं वित्त निगम (बैकफिंको) के चेयरमैन संदीप सैनी पिछड़ा वर्ग की शिकायतों को सुनने तथा उनका जल्दी समाधान सुनिश्चित करने के लिए उपलब्ध रहेंगे।

Advertisement

इस संबंध में ज्यादा जानकारी देते हुए चेयरमैन सैनी ने बताया कि पंजाब के पिछड़े वर्गों से संबंधित व्यक्ति अपनी समस्याओं को लेकर कार्यालयीन कार्य दिवसों में हर एक मंगलवार को सुबह 11 बजे से शाम 3 बजे तक बैकफिंको कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं, जो एससीओ 60-61, सेक्टर-17ए, चंडीगढ़ में मौजूद है।

इस के चलते सैनी ने आगे बताया कि पिछड़े वर्गों के उत्थान के लिए पंजाब सरकार की अलग-अलग योजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी प्रसारित की जाएगी। उन्होंने आश्वासन दिया कि मुद्दों को जल्दी से जल्दी हल करने के लिए सभी प्रयास किए जाएंगे, क्योंकि सरकार पिछड़े वर्गों की आर्थिक स्थिति को बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है।

इसके अलावा, श्री सैनी ने पिछड़े वर्गों से जुड़े संगठनों से समाज की बेहतरी के लिए जमीनी स्तर पर सक्रिय रूप से जुड़ने की अपील की। ​​उन्होंने इन संगठनों से राज्य भर में पिछड़े वर्गों के जीवन स्तर को ऊपर उठाने के उद्देश्य से सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी का व्यापक प्रचार-प्रसार करने का आग्रह किया।

Advertisement

ये भी पढ़ें- वित्त आयोग के साथ पंजाब CM मान ने बैठक, 132247 करोड़ रुपये का स्पेशल फंड मांगा

ये भी पढ़ें-  Punjab में नगर निगम चुनाव को लेकर बड़ा अपडेट, जानें कब हो सकते हैं इलेक्शन

ये भी पढ़ें-  Mann सरकार का स्कॉलरशिप को लेकर बड़ा ऐलान! Punjab के स्कूलों में पढ़ने वाले छात्रों के लिए खुशखबरी

Advertisement
Tags :
CM Bhagwant Mannpunjab news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement