खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पंजाब CM भगवंत मान की पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर ने किए शक्तिपीठ के दर्शन, निगम चुनाव को लेकर कही बड़ी बात

CM Bhagwant Mann: पंजाब के सीएम भगवंत मान की पत्नी डा. गुरप्रीत कौर आज जालंधर के जालंधर के शक्तिपीठ श्री देवी तालाब मंदिर पहुंची। यहां पर उन्होंने माथा टेका और पंजाब की सुख शांति के लिए प्रार्थना की।
11:43 AM Jul 26, 2024 IST | Deepti Sharma
CM Mann wife Dr Gurpreet Kaur
Advertisement

CM Bhagwant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर आज जालंधर के शक्तिपीठ श्री देवी तालाब मंदिर में माथा टेकने पहुंची। इस दौरान उन्होंने माता रानी का आर्शीवाद लिया और पंजाब के लिए सुख की कामना की। सीएम मान की पत्नी डा. गुरप्रीत कौर ने मां त्रिपुरमालिनी धाम में पहुंचने पर मंदिर कमेटी की ओर से उनका स्वागत किया गया। इस दौरान मंदिर कमेटी के प्रबंधक ने डा. गुरप्रीत कौर को मां की चुनरी भेंटकर सम्मानित किया। डा. गुरप्रीत कौर ने मंदिर में देवी दर्शन के बाद मंदिर के पुजारियों और प्रबंध कमेटी के पदाधिकारियों से बातचीत भी की।

Advertisement

जालंधर के भार्गव कैंप स्थित सतगुरु कबीर मंदिर में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की पत्नी डॉ. गरप्रीत कौर नतमस्तक हुई। जहां उन्होंने कहा कि आज वह चुनाव में रिकॉर्ड तोड़ जीत का लोगों का शुक्रिया अदा करने आई हैं। सीएम मान दो दिन से जालंधर आए हुए हैं और वह अपने वादे के मुताबिक अपने घर पर लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं और मौके पर ही उसका समाधान किया जा रहा है।

इस दौरान उद्योगपति शीतल विज के पुत्र अभिषेक विज भी उपस्थित थे। डा. गुरप्रीत कौर ने मंदिर में देवी दर्शन के बाद मंदिर के पुजारियों और प्रबंध कमेटी के पदाधिकारियों से बातचीत भी की। उन्होंने प्रबंध कमेटी के कामों की प्रशांसा की l

निगम चुनाव को लेकर क्या है रणनीति

गुरप्रीत कौर ने कहा कि निगम चुनाव में भी आप को बहुमत जरूर मिलेगा। वहीं जालंधर वेस्ट से नए विधायक बने मोहिंदर भगत ने कहा था जालंधर कोर्पोरेशन में आप का मेयर बनेगा। गुरप्रीत कौर ने कहा कि सीएम दो दिन के जालंधर दौरे पर है आप लीडरशीप के साथ मीटिंग करेंगे और निगम चुनाव को लेकर आगे की रणनीति तैयार करेंगे।

Advertisement

सीएम मान लोगों की सुन रहे हैं समस्याएं

आप को बता दें, आज मुख्यमंत्री का दूसरा दिन है वह अपने जांलधर स्थित आवास पर लोगों की समस्याओं का निपटारा कर रहे हैं। वादे के मुताबिक, कल उन्होंने पार्टी के पदाधिकारियों और वालंटियर्स के साथ मुलाकात भी की।

AAP की रिकॉर्ड तोड़ जीत

जालंधर वेस्ट सीट पर हुए उपचुनाव में आम आदमी पार्टी से मोहिंदर भगत ने रिकॉर्ड तोड़ जीत हासिल की है। मोहिंदर भगत 37,325 वोटों के साथ जीते हैं। मोहिंदर भगत को 55,246 वोट मिले।

ये भी पढ़ें-  नीति आयोग की बैठक में शामिल नहीं होंगे CM भगवंत मान, जानें वजह

Advertisement
Tags :
CM Bhagwant Mannpunjab news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement