चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सोही परिवार की बहू बनीं पंजाब की मंत्री, शादी के बाद चंडीगढ़ में रहेंगी अनमोल गगन मान

Punjab Cabinet Minister Anmol Gagan Mann Got Married: पंजाब की पर्यटन मंत्री अनमोल गगन मान ने एडवोकेट शहबाज सिंह सोही के साथ शादी रचा ली है। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मोहाली स्थित जीरकपुर के नाभा साहिब गुरुद्वारे में दोनों का आनंद कारज हुआ। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं...
05:05 PM Jun 16, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Punjab Cabinet Minister Anmol Gagan Mann Got Married: पंजाब सरकार की कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान आखिरकार आज एडवोकेट शहबाज सिंह सोही के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। मंत्री अनमोल गगन मान और एडवोकेट शहबाज सिंह सोही की शादी भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मोहाली स्थित जीरकपुर के नाभा साहिब गुरुद्वारे में हुई। पर्यटन मंत्री अनमोल गगन मान की शादी में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पहुंचे और नवविवाहित जोड़ी को खुशहाल शादीशुदा जिंदगी की बधाई दी। पंजाब कैबिनेट मंत्री की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं।

Advertisement

वायरल हो रही शादी की तस्वीरें 

वायरल हो रही शादी की तस्वीरों में मंत्री अनमोल गगन मान और शहबाज सिंह सोही शादी के जोड़े में काफी लाजवाब लग रहे हैं। जहां अपने इस खास मौके पर मंत्री अनमोल गगन बेबी पिंक कलर के लहंगे में कहर ढाह रही हैं, वहीं उनके शहबाज ने पारंपरिक शेरवानी के साथ गुलाबी रंग की पगड़ी पहने हुए दिखे। दोनों ने परिवार के लोगों की मौजूदगी में आनंद कारज किया और नाभा साहिब गुरुद्वारे में माथा टेका। मंत्री अनमोल गगन के पति पेशे से वकील हैं और एक कारोबारी घराने से ताल्लुक रखते हैं। शहबाज का जीरकपुर में रियल एस्टेट का काम भी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: पंजाब की कैबिनेट मंत्री के हाथों पर लगी ‘साजन’ के नाम की मेहंदी, तस्वीरों में शर्माती दिखीं अनमोल गगन

शादी के बाद चंडीगढ़ में ही रहेंगी मंत्री अनमोल

मंत्री अनमोल गगन शादी के बाद पति शहबाज के परिवार के साथ चंडीगढ़ में ही रहेंगी। बता दें कि मंत्री अनमोल गगन मान राजनीति में आने से पहले एक मशहूर सिंगर थीं। उन्होंने साल 2014 से लेकर 2020 के बीच में कई हिट पंजाबी सॉन्ग गाए हैं। उन्होंने साल 2020 में आम आदमी पार्टी का दामन थामा और अपना पूरा समय राजनीति को दे दिया। साल 2022 के विधानसभा चुनाव में उन्होंने AAP की टिकट पर हलका खरड़ से चुनाव लड़ा और अकाली दल के रणजीत सिंह गिल को भारी मतों के अंतर से हरा दिया।

Advertisement
Tags :
Punjab's Minister Anmol Gagan Mann
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement