चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पंजाब के परिवहन मंत्री की चेतावनी, यात्रियों को परेशान न करें ड्राइवर-कंडक्टर, वरना कार्रवाई तय

Punjab Transport Minister Laljit Singh Bhullar Warning: पंजाब के परिवहन मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने प्रदेश के सभी सरकारी और प्राइवेट बस ड्राइवरों और कंडक्टरों को सख्त चेतावनी दी है।
02:25 PM Jun 28, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Punjab Transport Minister Laljit Singh Bhullar Warning: पंजाब की भगवंत मान सरकार प्रदेश की जनता को अच्छी सरकारी सुविधाएं देने के लिए लगातार काम कर रही है। भगवंत मान सरकार पंजाब की जनता को बेहतर से बेहतर सरकारी बसों की सुविधा देने के लिए जी-जान से लगे हुई हैं। हाल ही में पंजाब के परिवहन मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने प्रदेश के सभी सरकारी और प्राइवेट बस ड्राइवरों और कंडक्टरों को चेतावनी दी। मंत्री ने बस के ड्राइवरों और कंडक्टरों को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि वो लोग यात्रियों को परेशान करना तुरंत बंद करें।

Advertisement

परिवहन मंत्री की चेतावनी 

पंजाब के परिवहन मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने बताया कि पंजाब के अलग-अलग क्षेत्रों में आने जाने के दौरान, सरकारी हेप्लाइन नंबर और ई-मेल के जरिए बसों ड्राइवरों और कंडक्टरों की काफी शिकायतें मिली है। इन शिकायतों के अनुसार पंजाब रोडवेज, PRTC और निजी बस ऑपरेटरों के ड्राइवरों और कंडक्टरों द्वारा यात्रियों के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं। कैबिनेट मंत्री ने बताया कि उन्हें तो यह तक सुनने में आया है कि कभी-कभी बस ड्राइवर और कंडक्टर यात्रियों के साथ झगड़ा भी करने लगते हैं, जिसकी वजह से बाकी लोगों को परेशानी झेलनी पड़ती है। इस तरह की कई घटनाओं की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होती है।

यह भी पढ़ें: CM मान के कैबिनेट मंत्री ने कांग्रेस उम्मीदवार सुरिंदर कौर पर उठाए सवाल, पूछा- आखिर 20 साल में क्या किया?

Advertisement

अधिकारियों को मंत्री के निर्देश 

परिवहन मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने आगे बताया कि इसके अलावा भी कई शिकायतें मिल रही हैं कि सरकारी और प्राइवेट बसों के ड्राइवर और कंडक्टर बस स्टॉप पर बसों को न रोकते हुए यात्रियों को स्टॉप से ​​पहले या तो बाद में उतार रहे हैं। इससे भी लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं। इसके साथ ही कैबिनेट मंत्री ने कहा कि सरकारी-प्राइवेट बसों के कर्मचारियों के इस प्रकार के व्यवहार के कारण आम जनता में परिवहन विभाग की छवि खराब कर रहा है। इसी के साथ ही परिवहन मंत्री ने विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए है कि वह सरकारी बसों के ड्राइवरों और कंडक्टरों के क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए से जांच बढ़ाएं और यात्रियों के साथ उचित व्यवहार हो इसे सुनिश्चित करें।

Advertisement
Tags :
Punjab
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement