चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Punjab Sacrilege Incident: पंजाब के मंसूरपुर में बेअदबी की घटना, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

01:19 PM Dec 05, 2022 IST | Om Pratap
Advertisement

Punjab Sacrilege Incident: पंजाब के मंसूरपुर स्थित गुरुद्वारा साहिब में बेअदबी की घटना सामने आई है। जालंधर ग्रामीण पुलिस ने सोमवार को कहा कि बेअदबी की घटना के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि मंसूरपुर के गुरुद्वारा साहिब में बेअदबी की घटना से संबंधित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने ट्वीट कर ये भी बताया कि घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। पुलिस ने बताया कि फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है।

भाजपा नेता सिरसा ने किया ट्वीट

भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने इस घटना के बारे में ट्वीट किया और स्थिति को चिंताजनक बताया। उन्होंने कहा कि मंसूरपुर (पंजाब) में आज श्री गुरुग्रंथ साहिब जी की बेअदबी होने का बेहद दुख है। इस घटना की मैं कड़े शब्दों में निंदा करता हूं। पंजाब के हालात बिगड़ते जा रहे हैं, क्योंकि पंजाब को केजरीवाल दिल्ली से चला रहे हैं। आम आदमी पार्टी का पंजाब के साथ सौतेला व्यवहार किसी पंजाबी को बर्दाश्त नहीं है।

Advertisement

भाजपा नेता ने एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें कथित तौर पर उस गुरुद्वारे के अंदर के दृश्य दिखाए गए थे जहां घटना हुई थी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि गोराया के पास मंसूरपुर गांव में श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी को देखकर बहुत दुख हुआ। एक आदमी ने तंबाकू चबाने के बाद सीट पर उगल दिया। पंजाब AAP जानबूझकर असामाजिक तत्वों को सांप्रदायिक कृत्यों में लिप्त होने और शांति भंग करने का इशारा दे रहा है। पंजाब में स्थिति चिंताजनक है।

सुखबीर बादल ने घटना की कड़ी निंदा की

शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने सोमवार को पंजाब के मंसूरपुर गांव के गुरुद्वारा साहिब में बेअदबी की घटना की कड़ी निंदा की और कहा कि यह दर्दनाक कृत्य अक्षम्य है।

बादल ने कहा कि मंसूरपुर में गुरुद्वारा सिंह सभा में श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के अपवित्रीकरण के जघन्य कृत्य की कड़ी निंदा करता हूं। मैं सीएम भगवंत मान से पंजाब पुलिस के डीजीपी को कड़ी कार्रवाई के लिए निर्देशित करने का आग्रह करता हूं।

Advertisement
Tags :
Gurdwara Sahib of MansoorpurJalandharJalandhar rural policeManjinder Singh SirsaPunjabSacrilege
Advertisement
Advertisement