खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पंजाब में AAP के लिए गुड न्यूज; अकाली दल को झटका, जालंधर उप-चुनाव से पहले सुरजीत कौर ने छोड़ी पार्टी

SAD Candidate Surjit Kaur Joins AAP: जालंधर वेस्ट के उपचुनाव में शिरोमणि अकाली दल की आधिकारिक उम्मीदवार सुरजीत कौर मतदान से कुछ दिनों पहले आम आदमी पार्टी में शामिल हो गईं हैं।
05:04 PM Jul 02, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

SAD Candidate Surjit Kaur Joins AAP: पंजाब के जालंधर जिले से एक बड़ी खबर आई है। यहां शिरोमणि अकाली दल और बागी अकाली नेताओं को AAP से बड़ा झटका लगा है। दरअसल, जालंधर वेस्ट के उपचुनाव में शिरोमणि अकाली दल की आधिकारिक उम्मीदवार सुरजीत कौर मतदान से कुछ दिनों पहले आम आदमी पार्टी में शामिल हो गईं है। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर स्थित अपने आवास पर सुरजीत कौर को पार्टी की सदस्यता दिलाई है। इसके साथ ही सीएम मान ने उन्हें पार्टी में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देने का बात कही है।

Advertisement

AAP में शामिल हुईं सुरजीत कौर

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को अचानक ही सुरजीत कौर सुबह-सुबह मुख्यमंत्री भगवंत मान के घर पहुंच गई। इसके कुछ देर बाद उन्होंने AAP में शामिल होने की घोषणा की। इस बात की जानकारी खुद सीएम मान ने अपने X हैंडल परल फोटो के साथ दी है। उन्होंने अपने कैप्शन में सुरजीत कौर को पार्टी में खास जिम्मेदारी देने के लिए भी कहा है।

यह भी पढ़ें: पंजाब मंत्री डॉ. बलजीत कौर का ऐलान, जल्द पूरा होगा अनुसूचित जातियों के कल्याण का काम

Advertisement

सुरजीत कौर को लेकर विवाद

बता दें कि शिरोमणि अकाली दल ने जालंधर पश्चिम उपचुनाव के लिए सुरजीत कौर को मैदान में उतारा था। हालांकि, कुछ समय बाद SAD ने अपने प्रत्याशी के नाम को वापस लेने का ऐलान किया था और BSP प्रत्याशी को समर्थन देने के लिए कहा था। इस दौरान सुरजीत कौर ने साफ किया कि वह अपना नामांकन वापस नहीं लेगी। इसमे उन्हें बागी अकाली दल के नेताओं का भी समर्थन मिल गया। प्रेम सिंह चंदूमाजरा और सिकंदर सिंह मलूका के नेतृत्व में बागी अकाली नेता सुरजीत कौर का प्रचार कर रहे थे।

Advertisement
Tags :
CM Bhagwant MannPunjab
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement