खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सिद्धू मूसेवाला के घर से आई बड़ी खबर, पिता बलकौर सिंह के कांग्रेस में आने की अटकलें, इस सीट से लड़ेंगे चुनाव

Balkaur Singh Politics Entry Update: दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह राजनीति में एंट्री कर सकते हैं। उनके चुनाव लड़ने की अटकलें हैं। कांग्रेस ने उन्हें पहले ही ऑफर दिया हुआ है। ऐसे में अगर वे पंजाब की हाई प्रोफाइल सीट से चुनाव लड़ेंगे तो मुकाबला रोमांचक होंगे।
01:48 PM Apr 04, 2024 IST | Khushbu Goyal
बलकौर सिंह कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ उनकी न्याय यात्रा में भी नजर आए थे।
Advertisement

Sidhu Moosewala Father May Congress Candidate: सिद्धू मूसेवाला के परिवार से बड़ी खबर आ रही है। दिवंगत सिंगर के पिता बलकौर सिंह लोकसभा चुनाव 2024 लड़ सकते हैं। उनके कांग्रेस जॉइन करने की अटकलें हैं। साथ ही उन्हें बठिंडा लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारने की भी चर्चा है। सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस ने बलकौर सिंह से बातचीत कर ली है और वे चुनाव लड़ने के लिए भी राजी हैं। हालांकि इन दिनों वे अपने नवजात बेटे के साथ व्यस्त हैं, जिसका हाल ही में जन्म हुआ है, लेकिन जश्न के बीच बलकौर सिंह के चुनाव लड़ने की खबर ने घर के माहौल को राजनीतिक भी बना दिया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:बजरंगबली जीत का आशीर्वाद दें; हनुमान गढ़ी में हनुमानजी के चरणों में रखा लोकसभा चुनाव नामांकन, देखें वीडियो

बलकौर सिंह ने दिए थे राजनीति में आने के संकेत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बलकौर सिंह ने कुछ महीने पहले राजनीति में एंट्री करने के संकेत दिए थे। तब उन्होंने बयान दिया था कि हम राजनीति में क्यों न आएं? बेअंत सिंह के पोते भी तो राजनीति में आए, सांसद बने और उन्होंने अपने दादा के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए प्रयास किए। अगर वह राजनीति में आकर न्याय की लड़ाई लड़ सकते हैं और एक मकसद हमारे पास भी है। बता दें कि बलकौर सिंह को कांग्रेस कई बार पार्टी की सदस्यता ऑफर कर चुकी है। पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने भी कहा था कि अगर बलकौर सिंह इच्छा जताएंगे तो कांग्रेस उन्हें लोकसभा चुनाव टिकट दे सकती है।

यह भी पढ़ें:कांग्रेस ने न‍िकाला अब BJP नेता ने संजय न‍िरुपम के बारे में यह क्‍या कह डाला

Advertisement

सिद्धू मूसेवाला ने भी लड़ा था चुनाव

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला ने भी 2022 का विधानसभा चुनाव कांग्रेस की टिकट से लड़ा था, हालांकि वे चुनाव हार गए थे, लेकिन उनके चुनाव लड़ने से उनके फैंस काफी खुश थे। वहीं अब अगर बलकौर सिंह बठिंडा से लोकसभा चुनाव लड़ते हैं तो मुकाबला काफी कड़ा रहेगा, क्योंकि बठिंडा शिरोमणि अकाली दल का गढ़ है। बादल परिवार की बहू हरसिमरत कौर बादल सांसद हैं और इस बार भी इस सीट से टिकट की सबसे बड़ी दावेदार वही हैं। बठिंडा से भाजपा अकाली नेता सिकंदर सिंह मलूका की बहू परमपाल कौर को चुनावी रण में उतार सकती है। ऐसे में बलकौर सिंह अकाली-भाजपा उम्मीदवारों को कड़ी टक्कर दे सकते हैं, क्योंकि दिवंगत बेटे के फैन्स का उन्हें पूरा समर्थन मिलेगा।

यह भी पढ़ें: पप्पू यादव की कांग्रेस से बगावत? पूर्णिया लोकसभा सीट से भरा निर्दलीय नामांकन, मरते दम तक साथ निभाने का था वादा

Advertisement
Tags :
Balkaur Singh Sidhulok sabha election 2024Punjab Lok Sabha ElectionSidhu Moose Walaspecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement