होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'इतना बिजी रहते हैं परिवार को टाइम कैसे देते हैं?', जब पंजाब CM मान से पत्रकार ने पूछा सवाल

When Journalist Asked Punjab CM Bhagwant Mann: चुनाव प्रचार पत्रकार ने पंजाब सीएम भगवंत मान से पूछा कि वह अपनी राजनीति की दुनिया में इतने व्यस्त है, ऐसे में वह अपने परिवार को कैसे टाइम देते हैं?
06:52 PM Jul 05, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

When Journalist Asked Punjab CM Bhagwant Mann: पंजाब में जालंधर वेस्ट विधानसभा सीट के उपचुनाव को लेकर राजनीति का माहौल काफी गर्म है। प्रदेश के मुख्यमंत्री भगवंत मान AAP के उम्मीदवार के समथर्न में जोर-शोर से प्रचार प्रसार कर रहे हैं। इसके अलावा वह प्रदेश के सीएम होने के नाते काम कर रहे हैं। चुनाव प्रचार सिलसिले में ही सीएम मान एक जनसभा में शामिल हुए, जहां एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि वह अपनी राजनीति की दुनिया में इतने व्यस्त है, ऐसे में वह अपने परिवार को कैसे टाइम देते हैं?

Advertisement

पत्रकार के सावल पर सीएम मान का जवाब

रिपोर्ट के इस सवाल का मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बड़ी खूबसूरती से जवाब दिया। सीएम मान ने कहा कि पूरा पंजाब ही उनका परिवार है, इसलिए काम करते हुए भी वह हमेशा अपने परिवार के साथ रहते हैं और उनके साथ भरपूर समय बिताते हैं। इसके मान ने कहा कि AAP की सरकार ने प्रदेश में 43 हजार सरकारी नौकरियां दी है और ऐसा पहली बार हुआ है कि बिना किसी रिश्वत या सिफारिश के पंजाब के युवाओं को अपनी योग्यता के आधार पर नौकरी मिली है। सीएम मान ने कहा कि वह किसी की भी सिफारिश पर ध्यान नहीं देते फिर चाहे वह उनका कोई विधायक ही क्यों न हो।

यह भी पढ़ें: ‘राजनीति बुरी नहीं, बल्कि इसमें मौजूद लोग बुरे हैं’, CM मान ने दिया युवाओं को खास संदेश

Advertisement

बादल और कैप्टन ने कुछ नहीं किया

इसके साथ ही सीएम मान ने कहा कि सिर्फ आम आदमी पार्टी में युवाओं और आम लोगों को अवसर दिया जाता है। उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल और भारतीय जनता पार्टी जैसी बड़ी पार्टी में आम लोगों को कोई जगह नहीं मिलती है। इसके साथ ही सीएम मान ने कहा कि बादल और कैप्टन ने पंजाब पर 25 साल तक शासन किया है, लेकिन पंजाब के विकास के लिए कोई काम नहीं किया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Bhagwant MannPunjab
Advertisement
Advertisement