चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पति कराता है धंधा, मुझे लगता है गंदा, प्रेमी संग बिस्तर पर पकड़ी विवाहिता ने दी सफाई

Jalandhar News: पति ने महिला का बॉयफ्रेंड होने का आरोप लगाया है। उसका आरोप है कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ ही रहती है और उसे घर में घुसने नहीं देती। वह अपने बच्चों से मिलने की कोशिश करता है तो वह उसे देखकर दरवाजा बंद कर लेती है।
08:56 PM Mar 23, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Jalandhar News: जालंधर में एक महिला ने अपने पति पर 100-100 रुपए लेकर गैर मर्दों से शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि उसका पति शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता है। जब वह किसी अन्य मर्द से संबंध बनाने से मना करती है तो वह उसकी पिटाई करता है। महिला ने इस पूरे मामले की शिकायत महिला आयोग के स्थानीय ऑफिस में दी है। पुलिस और महिला आयोग इस मामले की जांच कर रहे हैं।

Advertisement

महिला का बॉयफ्रेंड होने का आरोप

पति ने महिला का बॉयफ्रेंड होने का आरोप लगाया है। उसका आरोप है कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ ही रहती है और उसे घर में घुसने नहीं देती। वह अपने बच्चों से मिलने की कोशिश करता है तो वह उसे देखकर दरवाजा बंद कर लेती है। शनिवार को दोनों पक्षों ने जमकर हंगामा किया। जिसके बाद आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस और आसपास के लोगों ने दोनों को समझा-बुझाकर मामला शांत किया।

घर खर्च के लिए नहीं देता पैसे

पति का आरोप है कि उसकी पत्नी पिछले पांच दिन से अपने बॉयफ्रेंड के साथ रह रही है। उसने आज उसे रंगेहाथ पकड़ लिया तो वह उस पर आरोप लगा रही है। वहीं, महिला ने कहा कि उसके पति ने उसका पैर तोड़ दिया, वह शराब के नशे में घर पर आता है और विरोध करने पर मारपीट करता है। महिला का आरोप है कि वह खर्च के लिए घर में पैसे नहीं देता, उसका एक छोटा बच्चा भी है, उसका पति उसकी दवा और खुराक के लिए भी पैसे नहीं देता है।

Advertisement

काउंसिलिंग की जा रही

जालंधर पुलिस अधिकारियों के अनुसार दंपति एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। दोनों के बयान ले लिए गए हैं। दोनों को एक साथ और अलग-अलग बैठाकर पूछताछ की जा रही है। दोनों को परामर्श केंद्र भेजा गया है।

Advertisement
Tags :
Crime NewsPunjab Police
Advertisement
Advertisement