चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

AC बम की तरह फटा, पति-पत्नी की मौत; राजस्थान में भीषण गर्मी बनी देखिए कैसे बनी जानलेवा?

Couple Died due to AC Blast: एक घर में AC बलास्ट होने से आग लगी, जिसके धुंए से दम घुटने के कारण पति-पत्नी की मौत हो गई। घटना राजस्थान की है, जिसकी खबर फैलते ही लोगों में हड़कंप मच गया और वे AC इस्तेमाल न करने की बातें करने लगे हैं।
06:52 AM Jun 16, 2024 IST | Khushbu Goyal
आग की लपटों के बीच पति-पत्नी बेड पर बेहोश पड़े मिले।
Advertisement

AC Blast in House Husband Wife Killed: राजस्थान में भीषण गर्मी जानलेवा बनती जा रही है। अभी तक हीट स्ट्रोक से मौत होने की खबर सुनी होगी, लेकिन बीती रात पति-पत्नी की मौत AC में ब्लास्ट होने के कारण हो गई। जयपुर शहर की घटना है। मृतकों की पहचान इंटीरियर डिजाइनर प्रवीण वर्मा और उनकी पत्नी रिटायर्ड बैंक मैनेजर रेणू के रूप में हुई। पुलिस को दोनों पति-पत्नी बेहोशी की हालत में मिले। घर में आग भी लगी हुई थी। पुलिस दोनों को अस्पताल लेकर गई, लेकिन दोनों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर उनके बेटे को फोन कर दिया, जो थाइलैंड में रहता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:कंगना रनौत, योगी आदित्यनाथ समेत 4 नेताओं पर टिप्पणी करना और वीडियो बनाना महंगा पड़ा, 5 के खिलाफ FIR

खिड़की का शीशा तोड़ घर में घुसे फायरकर्मी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हादसा जयपुर के जवाहर नगर इलाके में बनी राम गली कॉलोनी नंबर-7 में हुआ। प्रवीण शर्मा और उनकी पत्नी रेणू घर में थे। अचानक जोरदार धमाके के साथ AC ब्लास्ट हो गया। इससे घर में आग लग गई। लोगों ने धमाके की आवाज सुनी तो दौड़े आए। उन्होंने देखा कि पूरा घर आग की लपटों से घिरा है। उन्होंने तुरंत फायर ब्रिगेड के सूचना दी। जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। फायर कर्मी खिड़की के रास्ते घर में घुसे। उन्होंने खिड़की का शीशा तोड़ा और कमरे में गए तो देखा कि प्रवीण और उनकी पत्नी रेणू बेड पर बेहोश पड़े हैं।

यह भी पढ़ें:वो तड़पती रही, रहम की भीख मांगती रही, लेकिन पति…MP में पत्नी की हत्या, जानें क्यों पीट-पीट कर मारी?

Advertisement

इकलौता बेटा पत्नी के साथ रहता थाइलैंड में

फायर कर्मियों के अनुसार, प्रवीण और रेणू सो रहे थे, इसलिए उन्हें AC ब्लास्ट होने की भनक नहीं लगी। इससे पहले की वे जाग पाते आग के धुएं के कारण बेहोश हो गए। घर के अंदर काले धुएं का गुबार था। कुछ नजर नहीं आ रहा था, लेकिन किसी तरह कमरे में घुसे तो प्रवीण और रेणू बेहोश मिले। अस्पताल ले जाने तक दोनों की मौत हो चुकी थी। वहीं घर का सारा सामान आग में जलकर राख हो गया है। 65 वर्षीय प्रवीण वर्मा और 60 साल की रेणु वर्मा के शव अस्पताल में रखवा दिए गए हैं। मृतक दंपती का इकलौता बेटा हर्षित वर्मा थाईलैंड में पत्नी के साथ रहता है और वह दोनों पेशे से डॉक्टर है।

यह भी पढ़ें:हिजाब पर छिड़ा विवाद, कॉलेज के तुगलकी फरमान के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंची छात्राएं, देखें News24 की रिपोर्ट

Advertisement
Tags :
AC Blastac blast newsRajasthan News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement