खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बाथरूम में नहा रही थी बहन, भाई ने बनाया Video; फिर दोस्तों संग मिलकर लूटी अस्मत

Rajasthan Crime News: राजस्थान के अलवर जिले में गंभीर मामला सामने आया है। लाख कोशिशों के बावजूद भी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। दूसरों से ही नहीं, उनको अपनों से भी खतरा है। एक ऐसा ही मामला राजस्थान में सामने आया है। पुलिस भी मामला सामने आने के बाद दंग है। पीड़िता ने जो आपबीती बताई, वह काफी हैरान करने वाली है।
05:53 PM Jul 28, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Rajasthan Crime: राजस्थान के अलवर जिले के रामगढ़ इलाके में एक भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही बहन से गैंगरेप कर दिया। भाई ने बहन का नहाते समय वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देकर शर्मनाक काम किया। वह बहन को जंगल में ले गया, जहां पहले से उसके दोस्त मौजूद थे। सबने मिलकर लड़की के साथ रेप किया। 16 साल की लड़की अपनी बुआ के घर आई थी। आरोपी ने वीडियो बनाकर पहले उससे अकेले रेप किया। इसके बाद वीडियो दोस्तों को दिखाया।

Advertisement

यह भी पढ़ें:सो रही थी पत्नी, आग लगाकर कुंडी बंद कर भाग गया पति; सामने आई ये चौंकाने वाली वजह

बाद में दोस्तों ने भी लड़की को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर फायदा उठाया। पुलिस ने आरोपी भाई और दो दोस्तों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है। तंग आकर पीड़िता ने अपनी मां को सच्चाई बताई। पीड़िता ने बताया कि वह मई में जब बुआ के घर गई थी तब छत पर बने बाथरूम में नहा रही थी। बुआ रसोई में थी। फूफा काम पर गया था। तभी 17 साल का आरोपी ऊपर आया और वीडियो बना लिया। आरोपी ने धमकी दी कि इस बात को किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देगा।

मारपीट के बाद अगले दिन किया रेप

अगले दिन आरोपी ने उससे मारपीट की और रेप किया। डर के कारण उसने किसी को कुछ नहीं बताया। 22 जुलाई को आरोपी ने फोन कर गांव आने की बात कही। उसके साथ में दो और लड़के फैजी और महबूब थे। सभी आरोपी उसे बाइक पर बैठा जंगल में ले गए। वहां आरोपियों ने गैंगरेप किया। किसी को बताने पर परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी। वह काफी गुमसुम रहने लगी तो मां ने कारण पूछा। जिसके बाद रोते हुए सारी आपबीती मां को बता दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार दो आरोपी बालिग हैं, लड़की का भाई नाबालिग है। तीनों की तलाश की जा रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:FB फ्रेंड US लेडी से बनाए ‘अंतरंग’ संबंध, पत्नी को बताया था बहन; अजमेर के वकील की खुली पोल

यह भी पढ़ें:फ्लाईओवर से कूदकर क्रिकेटर ने की आत्‍महत्‍या, टीम में स‍ेलेक्‍शन न होने से था दुखी

Advertisement
Tags :
rajasthan crime news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement