चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

राजस्थान: लव मैरिज का खतरनाक अंजाम, दूल्हे के पिता-भाई का कत्ल, आरोपी दुल्हन के पेरेंट्स

Alwar Murder Case : राजस्थान में लव मैरिज करने का खतरनाक अंजाम सामने आया है। आक्रोश में आकर दुल्हन के परिजनों ने दूल्हे के पिता-भाई का कत्ल कर दिया। पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया। घटना के बाद आरोपी घर छोड़कर भाग गए।
08:15 PM Jun 13, 2024 IST | Deepak Pandey
राजस्थान में दूल्हे के पिता-भाई की हत्या।
Advertisement

Rajasthan Crime News (केजे श्रीवत्सन) : राजस्थान में एक लड़के को लव मैरिज करना भारी पड़ गया। लड़की के परिजनों ने उसके पिता और भाई को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद दुल्हन के परिजन घर छोड़कर फरार हो गए। इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल व्याप्त है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की और आरोपियों की तलाश में दबिश दी। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Advertisement

यह घटना अलवर जिले के सदर थाना क्षेत्र में स्थित पहाड़ी बास कारौली गांव की है। मृतक सूरज की पत्नी जसवंत ने सदर थाने में दी तहरीर में बताया कि उनके छोटे बेटे शुभम ने एक महीने पहले पड़ोस में रहने वाली युवती से कोर्ट मैरिज कर ली थी। इस शादी से युवती के परिजन नाखुश थे, जो लगातार लड़के-लड़की को जान से मारने की धमकी दे रहे थे।

यह भी पढ़ें : 2 बलात्कारियों को फांसी की सजा; रेप करके नाबालिग को जलाया था जिंदा, जानें क्या है कोटड़ी भट्टी कांड?

दुल्हन के घरवालों ने लाठी-फरसा से किया हमला

Advertisement

शुभम के पिता सूरज और बड़े भाई रॉबिन बुधवार की रात बाइक से घर आ रहे थे। इस दौरान पहले से घात लगाए बैठे लड़की के पिता सतबीर, बुआ शशि, फूफा प्रेम, चाचा-चाची सहित परिवार के अन्य सदस्यों ने दोनों पर लाठी और फरसा से हमला बोल दिया, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सदर थाने को मामले की जानकारी देकर पिता-पुत्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों ने दम तोड़ दिया।

एक आरोपी ने पुलिस के सामने जुर्म कबूला

आरोप है कि लड़की के परिजन हमला करने के लिए पहले से घात लगाकर बैठे थे। सदर थाने की पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया। इस मामले में एक आरोपी दयाल कुमार भी शामिल है, जिसने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल लिया, जबकि बाकी आरोपी घटना के बाद फरार हो गए।

यह भी पढे़ं : 7 साल तक हर रात नए छात्र से कुकर्म करता था मौलाना, हत्या केस में पकड़े आरोपितों ने कबूला जुर्म

जानें इस मामले में क्या बोले अलवर के एसपी

इस मामले को लेकर अलवर के एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जांच के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। दो परिवारों में झगड़े के बाद लाठी-डंडे से हमले किए गए, जिसमें सूरज और रॉबिन की मौत हो गई।

Advertisement
Tags :
Alwar NewsLove Marriagerajasthan crime news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement