चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जनता के पैसे स्वाहा! निर्दलीय विधायक बलजीत यादव ने बहरोड़ में कराई पुष्प वर्षा, जानें क्यों?

03:40 PM Nov 13, 2022 IST | Nirmal Pareek
Independent MLA Baljeet Yadav got flowers showered in Behror
Advertisement

अलवर: राजस्थान में पिछले कई दिनों से चल रही राजनीतिक उठापटक से जनता वैसे ही त्रस्त है। विधायक जनता पर पुष्प वर्षा करके पैसे लुटा रहे हैं। ऐसे ही एक मामले को लेकर अलवर ज़िले की बहरोड़ विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक बलजीत यादव चर्चा में हैं। निर्दलीय विधायक बहरोड़ में आज सुबह से पुष्प वर्षा करवा रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह पुष्प वर्षा कल तक चलेगी।

Advertisement

बता दें निर्दलीय विधायक बलजीत यादव को विधानसभा मैं वोट देने पर समस्त मतदाताओं पर हेलीकॉप्ट द्वारा पुष्प वर्षा कराई जा रही है। बहरोड़ उप प्रधान गजराज यादव ने बताया कि बहरोड़ विधायक बलजीत यादव को विधानसभा तक पहुंचाने के लिए बहरोड़ विधानसभा की जनता का फैसला सही साबित हुआ है।

उन्होंने यह भी बताया कि हम तमाम लोग चुनाव में विधायक के साथ नहीं थे लेकिन विधायक द्वारा ऐतिहासिक विकास कार्य एवं कार्यशैली को देख हम विधायक से जुड़े और आज यह फैसला लिया है कि हम तमाम नए कार्यकर्ताओं द्वारा दिनांक 13 एवं 14 नवंबर को बहरोड़ विधानसभा के सभी लोगों पर पुष्प वर्षा कर उनके सटीक फैसले का स्वागत करेंगे।

(Zolpidem)

Advertisement

Advertisement
Tags :
AlwarAlwar NewsBehror Newsflowers showered in BehrorIndependent MLA Baljeet YadavRajasthanRajasthan HIndi News
Advertisement
Advertisement