खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पाकिस्तान गई अंजू पर अब उसके पति ने दर्ज करवाई FIR, ये लगाए आरोप

12:10 PM Aug 06, 2023 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Anju Fatima Nasrullah Love Story: राजस्थान के अलवर से पाकिस्तान गई अंजू के खिलाफ उसके पति अरविंद ने भिवाड़ी के फूलबाग थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस को दी शिकायत के अनुसार अंजू बिना तलाक लिए पाकिस्तान के नसरुल्लाह से निकाह कर लिया। नसरुल्लाह पर निकाह के लिए उकसाने, फोन पर धमकाने समेत कई आरोप लगाए गए हैं।

Advertisement

मामले में डीएसपी सुजीत शंकर ने बताया कि इसमें कानून के हिसाब से जो भी कार्रवाई करनी पड़ेगी वह की जाएगी। उन्होंने बताया कि अरविंद ने शुक्रवार रात 9 बजे फूलबाग थाने में मामला दर्ज करवाया है। आईपीसी की धारा 494, 500, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। सुजीत शंकर ने बताया कि अंजु को पाकिस्तान से भारत लाने के लिए जो भी कार्रवाई करनी पड़ेगी की जाएगी। आवश्यकता पड़ने पर जांच एजेंसियों की भी मदद ली जाएगी।

जानें क्या है पूरा मामला

बता दें कि 20 जुलाई को अंजू अपने प्रेमी नसरुल्लाह से मिलने पाकिस्तान के पेशावर गई थी। इसके बाद वहां अंजू ने नसरुल्लाल से निकाह कर लिया। इस दौरान अंजू ने अपना नाम फातिमा रख लिया है। अंजू का परिवार बलिया का रहने वाला है। वहीं अंजू का पीहर ग्वालियर एमपी में है। दोनों की शादी 2007 में हुई। शादी के बाद दोनों रोजगार की तलाश में भिवाड़ी आ गए। यहां पर दोनों अलग-अलग प्राइवेट कंपनी में काम करने लगे।

ये भी देखेंः

Advertisement

(lapeerhealth)

Advertisement
Tags :
Anju Fatima Nasrullah Love StoryAnju Fatima Viral VideoAnju in PakistanRajasthan HIndi NewsRajasthan News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement