चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

वसुंधरा राजे का स्वागत करना चाह रहा था RSS कार्यकर्ता, असम के राज्यपाल ने धक्के देकर मंच से उतारा

Assam Governor Gulabchand Kataria: असम के राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया ने एक कार्यक्रम के दौरान उदयपुर में आरएसएस कार्यकर्ता को धक्का देकर मंच से नीचे उतार दिया। मंच पर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी मौजूद थीं। बताया जा रहा है कि आरएसएस कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिए मंच पर चढ़ा था।
04:42 PM Jun 23, 2024 IST | Parmod chaudhary
संघ कार्यकर्ता को नीचे उतारा।
Advertisement

Rajasthan News: राजस्थान के उदयपुर में सुंदर सिंह भंडारी चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में एक आरएसएस कार्यकर्ता को असम के राज्यपाल ने धक्के देकर मंच से उतार दिया। कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के तौर पर शामिल हुईं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के स्वागत के लिए जनसंघ के कार्यकर्ता मंच पर जाने की कोशिश कर रहे थे। उस दौरान मंच पर मौजूद असम के राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया ने उन्हें मंच पर आने से रोक दिया। विजय लाल सुहालका नाम का कार्यकर्ता मंच के ऊपर आ गया, जिसे कटारिया ने धक्के मारकर नीचे उतार दिया। स्वागत समिति में उसका नाम शामिल नहीं था। उस दौरान गुलाबचंद कटारिया ने खड़े होकर विजय लाल सुहालका को रोक दिया।

Advertisement

विजय लाल को मंच से दूर ले जाया गया

इससे माहौल गर्मा गया और बीचबचाव के लिए सुरक्षा कर्मियों को आना पड़ा। कटारिया के रोकने के बाद वहां पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों सहित अन्य लोगों ने विजय लाल को समझाने की कोशिश की। उसके बाद विजय लाल को मंच से दूर ले जाया गया। इसके बाद गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि किसी भी कार्यक्रम के दौरान इस तरह से मंच पर आने का मतलब क्या है? इससे कार्यक्रम अव्यवस्थित हो सकता था। कार्यक्रम के बाद कोई भी व्यक्ति अपने किसी भी नेता का स्वागत कर सकता है। कार्यक्रम की रूपरेखा को ध्यान में रखते हुए विजय लाल को रोका गया है।

यह भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव में किया दरकिनार, अब पीठ थपथपाते हुए दिया आशीर्वाद; क्या बुआ-भतीजे के बीच मिट गई दरार?

Advertisement

असम के राज्यपाल कटारिया के इस व्यवहार का आरएसएस कार्यकर्ता ने विरोध किया। कटारिया और विजय के बीच हल्की बहस भी देखने को मिली। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर लोग कमेंट कर रहे हैं। जनसंघ से जुड़े विजय लाल एकदम से मंच पर पहुंच गए थे। उन्होंने वसुंधरा राजे को माला पहनाने की इच्छा जताई। ट्रस्टी कुंतीलाल जैन ने उनको समझाने की कोशिश की थी। लेकिन वे नहीं माने और माला पहनाने की बात पर अड़े रहे। जिसके बाद राजे के पास बैठे कटारिया उठकर आए और उनको मंच से हटाने लगे। बाद में पुलिस और राज्यपाल के सुरक्षाकर्मी भी पहुंच गए।

Advertisement
Tags :
Rajasthan News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement