होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मांग भरी, सेल्फी ली; स्टेटस लगाया, फिर फंदे पर लटक गए... बाड़मेर में प्रेमी जोड़े ने क्यों की आत्महत्या?

Barmer Lover Couple Suicide Case: राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक प्रेमी जोड़े ने सुसाइड कर लिया। दोनों के शव फंदे से लटके मिले। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद जांच शुरू हुई। बताया जा रहा है कि दोनों का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। विस्तार से घटना के बारे में बताते हैं।
03:37 PM Oct 13, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Rajasthan News: राजस्थान में भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर स्थित बाड़मेर जिले में एक प्रेमी जोड़े ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। रविवार सुबह दोनों के शव पेड़ से लटके मिले। राहगीरों को हेलमेट और बाइक देख शक हुआ। इसके बाद टीले के ऊपर जाकर देखा तो लड़का और लड़की के शव पेड़ से लटके मिले। जिसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। घटना गिराब थाना इलाके की बताई जा रही है।

Advertisement

शहर से आई थी लड़की

पुलिस के अनुसार लड़की बाड़मेर शहर की रहने वाली थी। नाबालिग लड़की बाइक पर बैठकर शनिवार को लड़के के साथ आई थी। सुसाइड करने से पहले लड़के ने अपने व्हाट्सऐप स्टेटस पर लड़की के साथ कुछ फोटो लगाए। एक फोटो में लड़का लड़की की मांग में सिंदूर भरता नजर आ रहा है। दूसरी फोटो में लड़की सिंदूर लगवाए दिख रही है। वह मुस्कुराते हुए नजर आ रही है। टीले के ऊपर पेड़ के पास दोनों के बैग, जूते और मोबाइल भी पड़े मिले हैं।

ये भी पढ़ेंः बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार क्यों हुआ…RSS स्थापना दिवस पर क्या बोले मोहन भागवत?

गिराब थाना अध्यक्ष देवी सिंह ने घटना की पुष्टि की है। देवी सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान 22 साल के पप्पू सिंह पुत्र छगन सिंह के तौर पर हुई है। जो गिराब कस्बे का रहने वाला था। वहीं, 17 साल की नाबालिग लड़की बाड़मेर शहर की रहने वाली थी। लोगों ने सुबह 6 बजे दोनों के शव पेड़ से लटके देखे। जिसके बाद पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के परिजनों को भी सूचित कर बुला लिया। एफएसएल की टीम ने भी मौके से सबूत जुटाए हैं।

Advertisement

पुलिस ने परिजनों से की पूछताछ

फिलहाल सुसाइड करने के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। राजस्थान पुलिस मानकर चल रही है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों को डर होगा कि उनका रिश्ता परिजन मंजूर नहीं करेंगे। जिसके चलते दोनों ने अपनी जान दी है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। दोनों के परिजनों से भी पूछताछ कर रहे हैं। जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः Caught on Camera : सिंक होल में डूब गई कार, फिल्मी स्टाइल में बची मां-बच्चे की जान; देखें वीडियो

Open in App
Advertisement
Tags :
Rajasthan News
Advertisement
Advertisement