खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मसाज के साथ सर्विस भी मांग रहा था कस्टमर, लड़कियों ने कर दी छितर परेड; हैरान कर देगी वजह

Rajasthan Crime News: राजस्थान के बाड़मेर में एक युवक की छितर परेड मसाज करने वालींलड़कियों ने कर दी। युवक मसाज करवाने के लिए स्पा सेंटर में गया था। युवक ने लड़कियों को मसाज के लिए पेमेंट कर दी। लेकिन बाद में बात बिगड़ गई। मामला पुलिस के पास भी गया।
03:02 PM Jul 20, 2024 IST | Parmod chaudhary
मसाज करवाने गए युवक की पिटाई।
Advertisement

Rajasthan News: राजस्थान के बाड़मेर शहर के एक स्पा सेंटर में विवाद का मामला सामने आया है। शहर के लेमन स्पा सेंटर पर मसाज करने वालीं लड़कियों और युवक के बीच पैसे को लेकर विवाद हो गया। झगड़ा काफी बढ़ गया और युवतियां व युवक लड़ते-लड़ते सड़क पर आ गए। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस ने मौके पर आकर स्थिति संभाली। पुलिस ने आकर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और थाने ले गई। चार लड़कियों और एक लड़के के खिलाफ शांतिभंग के आरोप में केस दर्ज किया गया है। आरोपियों को जेल भेज दिया गया था। बताया गया है कि आरोपियों ने बेल ले ली है। बाड़मेर शहर के मुख्य बाजार में स्पा है, जहां पर सारा फसाद हुआ।

Advertisement

दो हजार रुपये लिए, अच्छी सर्विस नहीं दी

एक होटल में काम करने वाला गंगा गिरि नाम का युवक मसाज करवाने आया था। स्पा सेंटर में उससे 2 हजार रुपये लिए गए। युवक ने आरोप लगाया कि पैसे लेने के बाद भी स्टाफ ने अच्छी सर्विस नहीं दी। उसने युवतियों से अपने पैसे वापस मांगे, लेकिन वे उससे झगड़ने लगीं। फिर सभी लोग लड़ते-लड़ते सड़क पर आ गए। पुलिस सभी आरोपियों को अपने साथ थाने ले गई। जहां उनका चालान कर दिया गया।

यह भी पढ़ें:भारतीय टीम के खिलाड़ी पर रेप केस में FIR, थाने में पीड़िता बोली-खुद को बताया था एयरफोर्स सैनिक

युवतियों ने आरोप लगाया कि युवक को सही सर्विस दी थी। लेकिन उसने जबरदस्ती पैसे छीनने की कोशिश की। जब युवतियों ने उसको रोका तो वह गालीगलौज करने लगा। इसके बाद सभी लोगों में हाथापाई हो गई। पुलिस के अनुसार बंगाल की 3 और गुजरात की एक युवती को अरेस्ट किया गया है। युवक स्थानीय है। सभी आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड सहिता की धारा 170 के तहत कार्रवाई की गई है। लोगों के अनुसार इस स्पा में गलत काम किया जाता है। मसाज की आड़ में यहां देह व्यापार का धंधा होता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें- IAS कैसे होता है बर्खास्त? संविधान में ये हैं प्रावधान; क्या पूजा खेडेकर पर भी गिरेगी गाज?

यह भी पढ़ें:लुटेरी दुल्हन…2-2 लाख लेकर मुस्लिमों ने हिंदू बनकर की शादी, 7 दिन भी नहीं टिकी…भागने के लिए रचा ये हाईवोल्टेज ड्रामा

यह भी पढ़ें:हाईवे पर मची टमाटरों की लूट, ड्राइवर रोकता रहा; लोग कैरेट-बोरियां भरकर भागते रहे

यह भी पढ़ें:जिंदल स्टील के अधिकारी ने महिला को फ्लाइट में दिखाए अश्लील वीडियो! भड़के नवीन जिंदल ने कही ये बात

Advertisement
Tags :
rajasthan crime news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement