होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

खुलेआम गुंडागर्दी! कार सवार पर लाठियों से हमला, मच गया हड़कंप

Bhilwara Car Rider Attacked With Sticks: राजस्थान के भीलवाड़ा से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां युवकों ने कार सवार लड़कों पर हमला कर दिया। इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत फैल गई।
11:45 PM Sep 21, 2024 IST | Pushpendra Sharma
भीलवाड़ा में कार सवार युवकों पर हमला।
Advertisement

के जे श्रीवत्सन, जयपुर

Advertisement

Bhilwara Car Rider Attacked With Sticks: राजस्थान के भीलवाड़ा में खुलेआम गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। यहां कार सवार पर कुछ युवकों पर लाठी-डंडों से हमला किया गया। जानकारी के अनुसार, भीलवाड़ा जिले के आसींद उपखंड क्षेत्र के अंटाली गांव के बाजार में ये घटना हुई। जहां एक कार 90 से 100 की स्पीड से फिल्मी स्टाइल में आई और आगे खड़ी बर्तन बेचने वाली गाड़ी को बचाते हुए दुकान की दीवार से टकरा गई।

लाठी-डंडों से हमला

दूसरी तरफ, पीछे से आई एक और गाड़ी से युवक उतरे और आगे वाली गाड़ी में सवार युवकों पर लाठी और डंडों से हमला कर दिया। अचानक हुए हमले से कार सवार डर गए। वह युवक थोड़ी देर बैठे रहे। फिर उन्होंने भागकर जैसे-तैसे अपनी जान बचाई। इस हमले में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

ये भी पढ़ें: ‘पंक्चर हो जाए तो स्टेपनी लगाते ही हैं’, राजस्थान उपचुनाव से पहले बीजेपी-कांग्रेस में ‘बड़े’ नेताओं पर गाज

Advertisement

फैल गई दहशत

अचानक हुई इस घटना के वक्त अंटाली के बाजार में काफी लोग मौजूद थे। इस घटना के बाद वहां दहशत फैल गई और डर का माहौल पैदा हो गया। ऐसे में ग्रामीणों ने शंभूगढ़ पुलिस को सूचना दी। सूचना पर शंभूगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

कठोर कार्रवाई की मांग 

कार सवार पर क्यों हमला किया गया, यह पुलिस जांच में ही सामने आएगा। लेकिन अचानक हुई अंटाली गांव में यह घटना सबको चौंका गई है। इस घटना के बाद अंटाली गांव के ग्रामीण भी सैकड़ों की संख्या में एकत्रित हो गए और वारदात को अंजाम देने वाले व्यक्तियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग करने लगे। शंभूगढ़ पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है कि आखिर किन कारणों के चलते इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है।

ये भी पढ़ें: सब घूम लिया? अब राजस्थान के इस गांव जाइए! बना देश का बेस्ट टूरिस्ट विलेज, ये नियम करने होंगे फॉलो

Open in App
Advertisement
Tags :
Bhilwara
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो