ज्वैलरी शोरूम में कत्ल-डकैती का CCTV फुटेज वायरल, 3 को मारी गोली, मालिक की मौत

Bhiwadi Loot Case: अलवर के भिवाड़ी में शुक्रवार शाम को 5 नकाबपोश बदमाशों ने एक ज्वैलरी शोरूम में घुसकर मालिक को गोली मार दी। जबकि 4 अन्य को घायल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

featuredImage
Bhiwadi Jeweler Loot Case

Advertisement

Advertisement

Bhiwadi Jeweler Loot Case: राजधानी दिल्ली से सटा राजस्थान का अलवर शहर इन दिनों सुर्खियों में है। इसकी वजह आतंकी संगठन अलकायदा का ट्रेनिंग सेंटर और लूट की घटनाएं हैं। शुक्रवार को अलवर में अलकायदा के ट्रेनिंग सेंटर का खुलासा हुआ। इसके बाद अब डकैतों ने एक ज्वैलरी शोरूम में घुसकर पहले तो लूटपाट की इसके बाद मालिक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना में 4 अन्य लोग भी घायल हुए हैं। वारदात के बाद से ही पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक ज्येष्ठा ने बताया कि वारदात शुक्रवार शाम करीब साढे़ 7 बजे सेंट्रल मार्केट में स्थि[त कमलेश ज्वैलर्स की दुकान पर हुई। दुकान पर 5 बदमाश लूटपाट के इरादे से आए थे। उन्होंने आते ही स्टाफ को धमकाया और बैग में जूलरी भरनी शुरू कर दी। इसके बाद शोरूम का स्टाफ डकैतों से भिड़ गया। इस पर डकैतों ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने जानकारी देकर कहा कि 3 के पास पिस्टल थी, एक के पास बंदूक और एक के हाथ डंडा था।

https://www.facebook.com/yadvendra101/videos/1485837632296463/?mibextid=jmPrMh&rdid=F50AKBnZYjOSx6Wh

लूटपाट कर फरार हुए डकैत

डकैतों की फायरिंग में शोरूम मालिक जय सिंह सोनी, उनके भाई मधुसूदन और गार्ड को भी गोली लगी। एक गोली जय सिंह के पेट को चीरते हुए आर-पार हो गई। वहीं फायरिंग की आवाज सुनकर बाहर भारी भीड़ जमा हो गई। इसके बाद डकैत मौका देखकर फरार हो गए। सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

ये भी पढ़ेंः मोदी-योगी की तारीफ से गुस्साए पति की करतूत, पत्नी को तीन तलाक देने पर 8 अरेस्ट

घायलों को गुरुग्राम रेफर किया

मौके पर पहुंची पुलिस ने जयसिंह, मधुसूदन, गार्ड और दो अन्य लोगों को हाॅस्पिटल पहुंचाया। वहीं जय सिंह, मधुसूदन और गार्ड की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें गुरुग्राम रेफर किया गया। हालांकि इससे पहले ही जयसिंह की मौत हो चुकी थी। वहीं 2 अन्य को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।  मारपीट में घायल हुए वैभव सोनी और ब्रज मोहन को इलाज के लिए हाॅस्पिटल लाया गया था।

हालांकि इस दौरान लोग बाहर वीडियो बनाते नजर आए। घटना के बाद एसपी स्वयं मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्पेशल टीमें गठित की हैं। अपराधियों तक पहुंचने के लिए पुलिस आसपास के सीसीटवी फुटेज खंगाल रही है।

ये भी पढ़ेंः मदरसे में बच्चियों के प्राइवेट पार्ट छूता था मौलवी, करतूत हुई उजागर तो 5 से रेप का खुलासा

Open in App
Tags :