खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

राजस्थान में बड़ा हादसा, भारतमाला सड़क पर ट्रक-कार की टक्कर में 6 की मौत

Rajasthan Bikaner Road Accident : राजस्थान के बीकानेर में कार और ट्रक के बीच जोरदार भिड़त हो गई, जिससे 6 लोगों की जान चली गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।
10:55 PM Jul 18, 2024 IST | Deepak Pandey
राजस्थान के बीकानेर में कार-ट्रक में टक्कर।
Advertisement

Bikaner Road Accident : राजस्थान के बीकानेर में गुरुवार की रात को भीषण हादसा हो गया। भारतमाला सड़क पर जैतपुर टोल के पास कार और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिससे 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची घायल हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इस हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

Advertisement

महाजन थाना क्षेत्र में हुई घटना

बीकानेर से करीब 100 किलोमीटर दूर महाजन थाना क्षेत्र में यह हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि एक कार हनुमानगढ़ से बीकानेर की ओर जा रही थी। इस दौरान कार ने खड़ी ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना इतनी तेज थी कि कार के आगे वाला हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया। ट्रक से टकराते ही कार में बैठे दो लोग उछलकर सड़क पर जा गिरे।

यह भी पढे़ं : राजस्थान में 8 लीटर शराब रखने की मिले अनुमति, सरकार ने किया विरोध तो मिला जवाब, ‘आप भी रात 8 बजे के बाद बैठते होंगे’

Advertisement

कार में बैठे लोगों की हुई मौत

इस सड़क दुर्घटना में कार में बैठे एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची घायल है। उसे स्थानीय अस्पताल में एडमिट कराया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस ने मृतकों के रिश्तेदारों को दुर्घटना की जानकारी दे दी है।

यह भी पढे़ं : राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष शिव सिंह शेखावत पर फायरिंग, गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद मिली थी धमकी

हादसे में पूरा परिवार हुआ खत्म

बताया जा रहा है कि कार हरियाणा की है और मृतक हरियाणा के सिरसा जिले में स्थित मंडी डबवाली के रहने वाले थे। इस हादसे में पूरा परिवार खत्म हो गया। मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं। मृतकों की पहचान नीरज कुमार, पत्नी सुनयना, पिता शिव कुमार, मां आरती, बेटा डब्बू और बेटी भूमिका के रूप में हुई है।

Advertisement
Tags :
bikaner road accidentRajasthan News

संबंधित खबरें

वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement