खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नाले में बहा 12 साल का बच्चा, बारिश ने निगल ली एक और जिंदगी, सामने आया Video

Rajasthan Rain News : राजस्थान में बुधवार शाम से लेकर गुरुवार सुबह तक जमकर बारिश हुई, जिससे चारों ओर पानी ही पानी नजर आ रहा है और नदी-नाले भी उफान पर हैं। जयपुर में एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें एक बच्चे की जान चली गई।
06:06 PM Aug 01, 2024 IST | Deepak Pandey
बारिश के बाद भरे पानी में डूबा बच्चा।
Advertisement

Rajasthan Rain News : देश के कुछ राज्यों में आफत वाली बारिश हो रही है तो कुछ राज्यों में उमस भरी गर्मी पड़ रही है। राजस्थान में भी जमकर बादल बरसे, जिससे कई इलाकों में जलभराव हो गया। जयपुर की सड़कों पर पानी भर गया है, जिससे लोगों को परेशानी उठानी पड़ी। इस बीच बारिश ने एक बच्चे की जिंदगी निगल ली। इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया है।

Advertisement

जयपुर से सटे बगरू में खटीकों के मोहल्ले के पास गुरुवार को बारिश का पानी जमा था। जलभराव के पास सड़क पर बच्चे खेल रहे थे। इस दौरान एक 12 साल का बच्चा खेलते-खेलते नाले के खुले मैनहोल में गिर गया, जिसमें डूबने से उसकी मौत हो गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी।

यह भी पढ़ें : राजस्थान के अस्पतालों में जलभराव पर राजनीति: स्वास्थ्य मंत्री बोले- 50 से 100 साल पुराने भवन, विपक्ष ने किया पलटवार

नाले में गिरे बच्चे का मिला शव

Advertisement

किशोर के नाले में बहने की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस, सिविल डिफेंस और एसडीआरएफ की टीमें घटनास्थल पर पहुंचीं और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। एजेंसियों ने करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव बरामद किया। मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ भी जुटी थी।

हादसे का वीडियो भी आया सामने

नाले में बच्चे के डूबने को लेकर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एनडीआरएफ और सिविल डिफेंस के जवान बच्चे को ढूंढते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दो जवान भी दिख रहे हैं, जिनके गोद में बच्चे का शव है। इस दौरान नाले के चारों ओर लोगों की भीड़ खड़ी है।

यह भी पढ़ें : Rajasthan Weather Update: प्रदेश में बदला मौसम का मिजाज, कई जिलों में झमाझम बारिश तो कुछ इलाकों में ओलावृष्टि

बेसमेंट में भरे पानी में डूबने से 3 की मौत

आपको बता दें कि इससे पहले जयपुर के सीकर रोड नंबर 17 पर स्थित एक बिल्डिंग के बेसमेंट में सुबह पानी भर गया था, जिसमें डूबने से एक लड़के और दो लड़कियों की जान चली गई थी। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सिविल डिफेंस और एसडीआरएफ की टीम ने तीनों शव बरामद किए।

Advertisement
Tags :
Rajasthan Rain
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement