होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

राजस्थान में गैंगरेप पीड़िता ने जान दी, 6 लोगों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लूटी थी इज्जत

Churu Minor Girl Misdeed Case: राजस्थान के चुरू में एक छात्रा के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। गांव के ही रहने वाले 6 लोगों ने छात्रा के साथ ऐसी दरिंदगी की, जिसके कारण उसने मौत को गले लगा लिया। आरोपियों ने उसे वीडियो वायरल कर बदनाम करने की भी धमकी दी। जिसके कारण उसने मौत को गले लगा लिया।
08:00 PM May 14, 2024 IST | Parmod chaudhary
चुरू में नाबालिग से गैंगरेप।
Advertisement

Rajasthan Crime News: राजस्थान के चुरू में एक छात्रा से 6 लोगों ने गैंगरेप किया। वीडियो बनाकर धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया, तो वे इसे वायरल कर देंगे। 11वीं की छात्रा डर गई और उसने जहर निगलकर आत्महत्या कर ली। आरोपियों ने छात्रा के पिता की हत्या की धमकी दी थी। पिता ने आरोप लगाया कि बेटी ने रविवार को जहर निगल लिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें:युवक को खंभे से बांधकर पीटने का वीडियो वायरल, काला मुंह करके घुमाया, बदायूं में मिली लव मैरिज की सजा

तबियत बिगड़ने पर वे बेटी को बीकानेर लेकर गए थे। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जिसके बाद पिता ने थाने में आकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी। मामला जिले के एक गांव का है। एक जिम में छात्रा के साथ गैंगरेप किया गया। छात्रा की मौत के बाद लोगों में गुस्सा दिखा। आरोपियों के खिलाफ लोगों ने बाजार बंद करवा रोष जताया। प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर सीएम के नाम कार्रवाई की मांग को लेकर ज्ञापन भी सौंपा गया।

Advertisement

आरोपियों ने नशा देकर जिम में किया गैंगरेप

आरोपियो में यूनिस खान, रोहित सांसी, मोहसिन खान, जावेद खान, यूनिस खान, अजय सांसी और सोहेल शामिल हैं। जो फोन पर भी लड़की को तंग करते थे। पिता ने इन युवकों को कई बार समझाया था। लेकिन ये लोग माने नहीं। पिता ने आरोप लगाया कि 10 मई को वे एक निर्माण कार्य कर रहे थे। इसी दौरान 6 युवक बेटी को जिम में ले गए। बाहर से ताला लगा दिया गया। जिसके बाद बेटी को नशा दिया और उससे गैंगरेप किया। आरोपी रोहित ने धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे। पिता की हत्या कर दी जाएगी। जिसके बाद उनकी बेटी डर गई थी। पुलिस ने कहा है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। आरोपी अभी फरार हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
churu crime news
Advertisement
Advertisement