खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बेटी के कमरे से घरवालों को आती थी अजीब आवाज, एक दिन लगाया पहरा; खुल गया चौंकाने वाला राज

Rajasthan Crime News: राजस्थान के दौसा जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक लड़की और लड़के के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों रात को मिलते थे। किसी को इनके प्रेम प्रसंग की कानोंकान खबर नहीं थी। लेकिन अचानक मामला पुलिस के पास पहुंच गया। अब मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।
09:34 PM Aug 03, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Dausa Crime News: राजस्थान के दौसा जिले में एक युवक की बुरी तरह पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। पिटाई के बारे में किसी ने पुलिस को सूचित कर दिया। जिसके बाद समय रहते पुलिस मौके पर पहुंच गई और युवक को बचा लिया। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक को पेड़ से बांधकर पीटा जा रहा था। मामला सिकंदरा थाना इलाके का है। जो प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। युवक आधी रात को प्रेमिका के बेडरूम में गया था। जिसको खुद उसकी प्रेमिका ने कॉल करके बुलाया था। रात को 12 से 1 बजे के बीच उसकी जमकर पिटाई की गई। वह चीखता रहा, लेकिन लोग उसे जानवरों की तरह लाठी-डंडों से पीटते रहे। किसी शख्स ने पुलिस को कॉल कर दी। जिसके बाद उसकी जान बची। पुलिस अगर नहीं पहुंचती तो उसकी जान पर बन सकती थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें:‘यहां सब लूट रहे…’ UPSC की छात्रा ने की थी आत्महत्या, सुसाइड नोट में सामने आई ये चौंका देने वाली वजह

पुलिस के अनुसार 25 साल के युवक को शांतिभंग के आरोप में अरेस्ट किया गया है। मारपीट करने वाले लोगों के बारे में पता लगाया जा रहा है। पुलिस के अनुसार प्रेमिका ने युवक को कॉल की थी। जिसके बाद वह मिलने गया था। लेकिन वहां उसके परिजनों ने मारपीट की। बताया जा रहा है कि परिजनों को शक हो गया था कि रात के समय लड़की किसी से मिलती है। जिसके बाद उन लोगों ने पहरा लगा लिया। जैसे ही युवक आया, वे लोग उस पर टूट पड़े। युवक बचने के लिए हाथ जोड़ता रहा, लेकिन लड़की के परिजन नहीं माने। उसे पेड़ से बांध लिया और पिटाई करने लगे।

पिछले सप्ताह हुई थी एक युवक की मौत

पहले लड़की के परिजनों ने युवक के सिर के बाल काट डाले और बाद में उसकी पिटाई शुरू कर दी। युवक का मेडिकल भी करवाया गया है। पिछले सप्ताह भी दौसा में ऐसा ही मामला सामने आया था। एक युवक रात को 1 बजे प्रेमिका के साथ था। लड़की के परिजनों की आंख खुल गई। जिसके बाद युवक को मौके पर पकड़ लिया गया था। युवक को चारपाई पर बांधकर इतना पीटा गया था कि उसकी मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने मामले का खुलासा किया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें:32 सेकंड में 50 लाख की लूट, 7 लुटेरों ने नहीं छोड़ा कोई सुराग; एक चाय के कप ने ऐसे खोल दिया राज

यह भी पढ़ें:शांति वार्ता के एक दिन बाद फिर सुलगा मणिपुर, जिरीबाम में मैतई परिवार के घर किसने लगाई आग?

Open in App
Advertisement
Tags :
rajasthan crime news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement