Advertisement

बाप की घिनौनी करतूत, मां ने भी दिया साथ...रेप से प्रेग्नेंट हुई नाबालिग को 20 साल बाद मिला इंसाफ

Father Rape Minor Daughter: एक पिता ने अपनी 13 साल की बच्ची के हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। इसके बाद जब बच्ची के पेट में दर्द हुआ और उसे हाॅस्प्टिल ले जाया गया तो मामले का खुलासा हुआ।

दुष्कर्मी पिता को कोर्ट ने सुनाई सजा

Father Raped Minor Daughter: राजस्थान के पाली से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक पिता ने नाबालिग बेटी के साथ कई बार दुष्कर्म किया। जब नाबालिग गर्भवती हुई तो मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने बच्ची के बयान के आधार पर दुष्कर्मी पिता को अरेस्ट कर लिया। मामले में पोक्सो कोर्ट ने आरोपी को 20 साल की सजा सुनाई है।

पाली शहर में किराए के कमरे में परिवार के साथ रह रही 13 साल की बच्ची बार-बार पेट दर्द की शिकायत कर रही थी। ऐसे में परिजन उसे लेकर हाॅस्पिटल पहुंचे। जांच में सामने आया कि वह गर्भवती है। इसके बाद अस्पताल ने इसकी सूचना पुलिस को दी और बच्ची को सखी सेंटर में भर्ती करवाया। वहां काउंसिलिग के दौरान सामने आया कि बच्ची के पिता ने ही उसके साथ हैवानियत की है। बच्ची ने बताया कि जब उसने यह अपनी मां को बताई तो मां ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

ये भी पढ़ेंः दुकानों-मॉल में तोड़फोड़, कारें फूंकीं, इंटरनेट भी बंद; उदयपुर में क्यों भड़की हिंसा? देखें Video

मां ने बयान बदलने के लिए बनाया दबाव

मां की धमकी के बाद मासूम शांत हो गई और उसने डर के मारे यह बात किसी को नहीं बताई। लेकिन गर्भवती होने के बाद पूरा मामला सामने आया। इतना ही नहीं मां ने मामले का खुलासा होने के बाद भी बच्ची पर बयान बदलने का दबाव बनाया तो बच्ची ने बयान बदल दिए। इसके बाद पुलिस ने बच्ची का डीएनए टेस्ट कराया और रिपोर्ट को कोर्ट में पेश किया। बच्ची के बयान के बाद मामले में कोर्ट ने एक साल में यह फैसला सुनाया है।

ये भी पढ़ेंः राजस्थान में फिर छलका वसुंधरा राजे का दर्द…बोलीं- ‘खुद तो जीओ, दूसरों को जीने मत दो’

Open in App
Tags :