खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जयपुर में टला बड़ा हादसा, कोचिंग सेंटर में लगी आग, फंसे छात्र निकाले गए बाहर, सामने आए Video

Fire In Rajasthan : राजस्थान के एक कोचिंग सेंटर में गुरुवार को अचानक से भीषण आग लग गई। इमारत के अंदर से धुआं उठता देखकर आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई। कोचिंग सेंटर में फंसे छात्र-छात्राओं को बाहर निकाल लिया गया, जिससे बड़ा हादसा टल गया।
01:43 PM Jun 06, 2024 IST | Deepak Pandey
जयपुर के कोचिंग सेंटर में लगी आग।
Advertisement

Jaipur Fire News : राजस्थान के जयपुर से एक बड़ी सामने आई है। एक कोचिंग सेंटर में भीषण आग लग गई, जिसमें कई छात्र-छात्राएं फंस गए थे। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। दमकल विभाग की टीम रेस्क्यू के लिए मौके पर पहुंची और सभी स्टूडेंट्स को सुरक्षित बाहर निकला लिया गया।

Advertisement

यह मामला जयपुर के गोपालपुरा का है, जहां फर्नीचर की दुकान के ऊपर कोचिंग सेंटर स्थित है। जब कोचिंग सेंटर में आग लगी थी, उस वक्त छात्र-छात्राएं मौजूद थे। कोचिंग सेंटर के अंदर फंसे सभी स्टूडेंट्स अब सुरक्षित हैं। फायर ब्रिगेड की टीम ने समय रहते उन्हें बाहर निकाल लिया और आग भी बुझा दी।

यह भी पढ़ें : आरती टांक कौन? जो 14 साल से रोज जाती थीं मंदिर, आज उसी रास्ते में हुई मौत

Advertisement

20-30 लोग फंसे थे

गोपालपुरा मोड़ पर स्थित कोचिंग सेंटर में लगी आग को लेकर दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि करीब 12.15 बजे घटना की सूचना मिली थी। मौके पर पता चला कि 20-30 लोग फंसे हुए हैं। इस पर टीम ने सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। इस हादसे में एक व्यक्ति घायल हो गया है। हालांकि, अभी तक आग लगने की वजह पता नहीं चल सकी है।

यह भी पढ़ें : 2 बलात्कारियों को फांसी की सजा; रेप करके नाबालिग को जलाया था जिंदा, जानें क्या है कोटड़ी भट्टी कांड?

इमारत के शीशे तोड़कर बुझाई आग 

बताया जा रहा है कि इस कोचिंग सेंटर में छात्रों की ट्रेनिंग और प्लेसमेंट होता है। इमारत के शीशे को तोड़कर फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। अब मामले की जांच की जा रही है कि यह घटना कैसे हुई और इसकी क्या वजह है।

Advertisement
Tags :
fire newsRajasthan News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement