होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'तुम्हें बाबा सिद्दीकी की तरह खत्म करवा दूंगा...', BJP की पूर्व महिला विधायक को व्हाट्सऐप पर मिली धमकी

Threat to Former BJP MLA: बीजेपी की पूर्व महिला विधायक को जान से मारने की धमकी मिली है। फोन करने वाले लिखा कि तुम्हारी हालत भी बाबा सिद्दीकी जैसी कर देंगे। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
12:54 PM Oct 18, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Threat to Former BJP MLA Amrita Meghwal
Advertisement

Rajasthan News: राजस्थान की पूर्व भाजपा विधायक अमृता मेघवाल को व्हाट्सऐप पर जान से मारने की धमकी मिली है। इसके बाद उन्होंने जयपुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया। पूर्व विधायक ने कहा कि मुझे पिछले कुछ दिनों से अश्लील मैसेज मिल रहे हैं और जान से मारने की धमकी मिली है। इसको लेकर मैंने जयपुर के पुलिस आयुक्त को रिपोर्ट दी है। उन्होंने पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत में कहा कि उनके व्हाट्सऐप पर उन्हें कई अश्लील मैसेज मिले हैं। जिसके बाद एक व्हाट्सऐप काॅल भी आई।

Advertisement

पूर्व विधायक ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि जब मैंने उस नंबर पर दोबारा काॅल की तो वह गाली देने लगा। इतना ही नहीं जब मैंने उसको पुलिस में शिकायत दर्ज कराने को उसने मुझे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। उन्होंने कहा कि मैं तुम्हें बाबा सिद्दीकी की तरह ही खत्म करवा दूंगा।

पहले भी मिल चुकी हैं धमकियां

उन्होंने बताया कि उन्हें पहले भी इस तरह की धमकी भरी काॅल आती रही हैं। विधायक ने इसको लेकर सोडाला थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी। बता दें कि पूर्व विधायक पर 2021 और 2022 में दो बार हमला हो चुका है। मामले को लेकर जयपुर के ट्रांसपोर्ट नगर थाने में इसकी शिकायत भी की गई थी।

ये भी पढ़ेंः हरियाणा में SP रही खाली हाथ, लेकिन UP उपचुनाव में कांग्रेस के लिए छोड़ीं 2 सीटें, समझें सियासी मायने

Advertisement

2013 में जालोर सीट से जीता था चुनाव

मामले में मंत्री गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर मामले में कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि अमृता मेघवाल भाजपा के टिकट पर जालोर विधानसभा सीट से 2013 में विधायक रही हैं। उन्होंने कांग्रेस के रामलाल को 46 हजार 800 मतों से हराया था। 2018 में पति बाबूलाल पर वित्तीय अनियमितताओं का आरोप लगने के बाद पार्टी ने अमृता मेघवाल की जगह पर जोगेश्वर गर्ग को टिकट दे दिया था। इसके बाद पति और पत्नी के बीच मनमुटाव शुरू हो गया और दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए।

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्र चुनाव 2024ः शिंदे-अजित की बगावत, शिवसेना-NCP दो फाड़, 2019 के चुनाव से कितनी अलग इस बार की लड़ाई

Open in App
Advertisement
Tags :
BJP MLARajasthan NewsThreat
Advertisement
Advertisement