होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

गर्लफ्रेंड के साथ आए हिस्ट्रीशीटर ने SUV से काटा बवाल, युवक को कुचलने की कोशिश, Video वायरल

Rajasthan Crime News: बाड़मेर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक एसयूवी सवार युवक जबरदस्ती सीढ़ियों पर खड़े युवक पर एसयूवी चढ़ाने की कोशिश करता है। आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं मामला पारिवारिक रंजिश का बताया जा रहा है।
08:49 PM Oct 06, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Barmer Crime News
Advertisement

Barmer Crime News: राजस्थान के बाड़मेर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां सिणधरी चौराहे पर शराब के ठेके के पास रात को एक जवान जोड़े ने ऐसा आतंक मचाया कि तीन थानों की पुलिस को वहां आना पड़ा। जब तक पुलिस वहां पहुंची प्रेमिका वहां से फरार हो गई। वहीं प्रेमी को पुलिस ने दबोच लिया। जानकारी के अनुसार प्रेमी जोड़ा यहां पर एक युवक को पीटने आया था। उन्होंने उस पर जीप चढ़ाकर मारने की कोशिश की। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि शनिवार शाम को पुलिस ने आरोपी हिस्ट्रीशीटर को अरेस्ट कर पैदल परेड निकाली।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि बाड़मेर शहर के महावीर नगर में बोलेरो कार में अपनी फ्रेंड के साथ एसयूवी में आए देवेंद्र ने जबरदस्त बवाल काटा। उसने मनोज नाम के युवक को जान से मारने की कोशिश की। लेकिन सीढ़ियां होने और एसयूवी के नीचे बाइक फंसने से युवक की जान बच गई। पुलिस ने उसको रात में ही डिटेन कर लिया।

पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर की पैदल परेड करवाई

पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, वहां से हिस्ट्रीशीटर की पैदल परेड करवाई गई। मामले में डीएसपी ने बताया कि देवेंद्र उर्फ देवाराम रीको थाने का हिस्ट्रीशीटर है। जिसने मनोज कुमार पर जानलेवा हमला किया। जान से मारने की नियत से कैंपर गाड़ी से उसको टक्कर मारी। आरोपी के साथ उसकी महिला मित्र भी थी। वहीं मामले में आरोपी की प्रेमिका अभी फरार है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः आएगा चक्रवात…55 kmph की स्पीड से चलेंगी हवाएं, इन राज्यों में होगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

आपसी रंजिश में किया हमला

मामले में सामने आया है कि आरोपी और घायल युवक के परिवारों के बीच आपसी रंजिश है। वे आपस में रिश्तेदार भी थे। गुस्साए देवाराम ने बोलेरो में गाड़ी में बैठकर बाइकों को टक्कर मारते हुए मनोज पर हमला कर दिया। इससे मनोज घायल हो गया। जिसे बाद में इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ेंः ‘3 बजे घर से निकले…5 बजे मिली डैमेज BMW, पूर्व कांग्रेस MLA के भाई लापता, जानें पूरा मामला

Open in App
Advertisement
Tags :
Barmer Newsrajasthan crime news
Advertisement
Advertisement