खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रेप केस से IAS बरी, युवती ने खुद फुसलाया, संबंध बनाया बाद में जयपुर में करवा दी थी FIR

IAS Arrested For Misdeed With Girl: एक ऐसा मामला सामने आया जहां लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाले आईएएस को यह कहकर बरी कर दिया कि लड़की ने अपने निजी हितों के लिए अफसर से संबंध बनाए। वह कई साल से फरार था लेकिन पैसे न होने की वजह से सरेंडर कर दिया था।
06:21 PM May 16, 2024 IST | Prerna Joshi
IAS Arrested For Misdeed With Girl
Advertisement

IAS Misdeed Case: लड़कियों को के साथ दुष्कर्म के मामले तो आपने कई सारे सुने होंगे लेकिन इस बीच एक ऐसा केस आया जहां लड़की ने ही झांसे से उल्टा केस कर दिया। राजस्थान से अजीबोगरीब मामला सामने आया जहां आईएएस एक लड़की के झांसे में आ गया और उसपर बलात्कार का केस हो गया। पहले अफसर को नौकरी छोड़कर भागना पड़ा और फिर परेशान होकर सरेंडर करना पड़ा।

Advertisement

आईएएस बनने की टिप्स देने के नाम पर उठाया फायदा

आपको बता दें कि यह मामला राजस्थान के जयपुर का है। साल 2014 में महेश नगर थाना इलाके में रहने वाली 22 साल की लड़की के साथ उस समय राजस्थान के अतिरिक्त मुख्य सचिव रहे आईएएस अफसर ने संबंध बनाए। वह लड़की दूसरे शहर से आकर आईएएस की तैयारी कर रही थी और आईएएस बनने के लिए टिप्स देने के नाम पर अफसर से दोस्ती हो गई। अफसर ने टिप्स देने के नाम पर संबंध बनाए और बाद में लड़की ने उसपर रेप केस कर दिया। जब पुलिस उसे अरेस्ट करने पहुंची तो उससे पहले ही वह भाग गया।

कंगाल हुआ आईएएस

इसके बाद आईएएस अफसर को सस्पेंड कर दिया गया और राजस्थान समेत कई राज्यों में ढूंढा लेकिन वह नहीं मिला। साल 2017 में अफसर ने खुद सरेंडर कर दिया। अफसर ने कोर्ट में कहा कि उसके पास खाने तक के पैसे नहीं बचे। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया और बाद में उसे जमानत भी मिल गई।

वकील बोला- निजी हितों के लिए IAS से संबंध बनाए

मामले में अब नया ट्विस्ट आ गया है। बीते दस साल से चल रहे इस केस में कोर्ट द्वारा अफसर को सभी आरोपों से बरी कर दिया गया है। वकील ने कोर्ट में दलील दी कि जिस लड़की से दुष्कर्म किया गया, वह बालिग थी। उसे मालूम था कि अफसर शादीशुदा हैं। लड़की ने अपने निजी हितों के लिए IAS से दोस्ती की और संबध भी बनाए। वकील की दलील पर कोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया लेकिन उनकी जिंदगी के दस साल कहीं गुम हो गए।

Advertisement

यह भी पढ़ें: थाने में लड़की ने की अजीबोगरीब डिमांड, सुनकर दंग रह गई पुलिस

Advertisement
Tags :
Crime News RajasthanIAS officer
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement