होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: जलती कार सड़क पर दौड़ी, लोग भागे, ड्राइवर ने इस तरह बचाई जान

Jaipur Car Fire: जयपुर में कार में आग लगने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते हैं।
08:33 PM Oct 12, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Jaipur Car Fire
Advertisement

Jaipur Car Fire: राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक जलती कार सड़क पर दौड़ गई। जिसे देख लोगों में दहशत फैल गई और वे अपनी जान बचाने भागने लगे। जानकारी के अनुसार, इस कार ने बाइक को भी टक्कर मार दी। भीड़भाड़ वाले व्यस्त इलाके अजमेर रोड पर भागती इस कार को रोकने के लिए लोगों के पसीने छूट गए।

Advertisement

फ्लाइओवर पर आग का गोला बनी कार 

इस कार का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि कार एक फ्लाइओवर पर आग का गोला बनकर भागती है। जिसे पास आते देख बाइक सवार लोग भागने की कोशिश करते हैं। इस कार से धुएं का गुबार भी निकलने लगता है। बताया जा रहा है कि इस कार में डिवाइडर से टकराने के बाद आग लगी।

ड्राइवर ने इस तरह बचाई जान 

जानकारी के अनुसार, कार के ब्रेक फेल हो गए थे। जिससे यह डिवाइडर से टकरा गई। फिर धू-धू कर जलने लगी। जानकारी के मुताबिक, चालक ने कार से कूदकर अपनी जान बचा ली। इस घटना में किसी जान-माल के हताहत होने की सूचना नहीं है। हालांकि बर्निंग कार को देखने और उसके वीडियो बनाने की वजह से कुछ समय के लिए अफरा-तफरी की स्थिति बन गई।

Advertisement

ये भी पढ़ें: कोटा में दहन से पहले जमीन पर आया रावण, पुतले का सिर टूटा, हादसे से हड़कंप

पुलिसकर्मियों ने पानी डालकर बुझाई आग 

बताया जा रहा है कि ये कार एमजी हेक्टर है। जो मानसरोवर पत्रकार कॉलोनी निवासी जितेंद्र जांगिड़ की है। उन्होंने करीब तीन साल पहले ये कार खरीदी थी। वह दोपहर करीब पौने दो बजे एलिवेटेड रोड पर अजमेर से सोडाला की ओर उतर रहे थे। तभी ये घटना हुई। उन्होंने हैंडब्रेक खींचा और जैसे-तैसे कार से निकलकर अपनी जान बचाई। जब कार एलिवेटेड रोड से नीचे आई तो पुलिसकर्मियों ने पानी डालकर इसकी आग बुझाई।

ये भी पढ़ें: क्या मारा गया आदमखोर? उदयपुर में तेंदुए का किसान पर हमला, लोगों ने पीट-पीट कर की हत्या

Open in App
Advertisement
Tags :
jaipurRajasthan
Advertisement
Advertisement