कांग्रेस MLA के साथ मारपीट, फरियाद लेकर आए युवक ने पकड़ा गिरेबान; फिर जड़ा मुक्का

Rajasthan Crime News: राजस्थान के एक विधायक पर हमले का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक फरियाद लेकर आए युवक ने हमला किया। हमले की वजह भी सामने आई है। हमले के बाद विधायक के समर्थकों ने भी युवक की धुनाई की। मामले के बारे में जानते हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Jaipur Congress MLA Rafiq Khan: जयपुर में कांग्रेस विधायक रफीक खान से मारपीट का मामला सामने आया है। फरियाद लेकर आए युवक विकास जाखड़ ने विधायक का गिरेबान पकड़ा और मुक्का जड़ दिया। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि विधायक जनसुनवाई के बाद जैसे ही अपनी कार में बैठने लगे तो आरोपी ने मुक्का जड़ दिया। विधायक अपने आवास पर थे। इसके बाद विधायक के समर्थक भी गुस्से में आ गए। उन्होंने आरोपी युवक की जमकर पिटाई कर दी। विधायक खान भी हाथ-पैर चलाते दिखे।

बाद में पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। आरोपी युवक से सदर थाने में पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी विधायक के पास शिकायत लेकर पहुंचा था। विधायक शिकायतें सुनने के बाद विधानसभा जा रहे थे। आरोपी विकास पैरामिलिट्री फोर्स में असिस्टेंट कमांडेंट बताया जा रहा है।

आरोपी को मिल चुका है शौर्य चक्र

बताया जा रहा है कि विकास ने 2021 में सीआरपीएफ से वीआरएस लिया था। राजस्थान में हुए पेपर लीक मामलों से वह आहत था। आरोपी ने झुंझुनूं स्थित अपने गांव में इस प्रकरण के विरोध में धरना भी दिया था। डीसीपी अमित कुमार के अनुसार आरोपी को राष्ट्रपति के हाथों शौर्य चक्र भी मिल चुका है। उससे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें:व्हाट्सऐप पर डील, एक रात के 7 हजार; गाजियाबाद सेक्स रैकेट की पीड़िताओं ने पुलिस को सुनाई आपबीती

बताया जा रहा है कि विकास की पत्नी स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत है। यह विवाद उससे जुड़ा हो सकता है। लेकिन असल वजह अभी सामने नहीं आई है। रफीक खान फिलहाल राजस्थान विधानसभा में पार्टी के मुख्य सचेतक की जिम्मेदारी निभा रहे हैं। उन्होंने पुलिस से कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें:बाबा ने 100 फीट नीचे बना रखा था अय्याशी का अड्डा, ‘हरम’ में रखता था छोटी लड़कियां; पकड़ने के लिए लगानी पड़ी ‘फौज’

Open in App
Tags :